Sunday, April 11, 2021
Home गैजेट्स OnePlus 9 के फीचर्स ऑनलाइन लीक, 4500mAh बैटरी के साथ होगी वायरलेस...

OnePlus 9 के फीचर्स ऑनलाइन लीक, 4500mAh बैटरी के साथ होगी वायरलेस चार्जिंग


चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस जल्द ही वनप्लस 9 स्मार्टफोन सीरीज लाने जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इन फोन्स को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। पिछले हफ्ते OnePlus 9 Lite से जुड़ी डीटेल्स सामने आई थीं। अब OnePlus 9 के बारे में जानकारी लीक हुई है। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 9 स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग फीचर और 4500mAh की बैटरी मिल सकती है। 

रिवर्स वायरलेस चार्जिंग भी मिलेगी
बता दें कि वनप्लस 8 प्रो कंपनी का पहला स्मार्टफोन था, जिसमें वायरलेस चार्जिंग का फीचर दिया गया था। ताजा रिपोर्ट की मानें, तो वनप्लस 9 में 30वॉट फास्ट चार्जिंग दी जाएगी। अभी तक अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह फीचर सिर्फ सीरीज के प्रो मॉडल में ही दिया जाएगा। बताते चलें कि वनप्लस भारत में 30W वायरलेस चार्जर की 3,990 रुपये में बिक्री करती है। इतना ही नहीं, वनप्लस 9 में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी दी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: 48MP कैमरा और Gimbal फीचर के साथ आ रहा Vivo X60 Pro, लॉन्चिंग 29 दिसंबर को

क्या होंगे OnePlus 9 के फीचर्स
अन्य फीचर्स की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, नए फोन में 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 65W वायर्ड फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करेगी। हालांकि OnePlus 9 Pro में इसी तरह की चार्जिंग के साथ थोड़ी बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा दोनों ही मॉडल्स में एक जैसा डिस्प्ले रिफ्रेश रेट, प्रोसेसर, और रैम ऑप्शन देखने को मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें: आ रहा सबसे दमदार बैटरी वाला Nokia स्मार्टफोन, दो और मॉडल भी होंगे लॉन्च

कैमरे की बात करें तो वनप्लस 9 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ में 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस होगा। इसके अलावा OnePlus 9 Lite सीरीज का सबसे सस्ता मॉडल होगा, जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular