Wednesday, October 20, 2021
Home गैजेट्स OnePlus Nord CE 5G के सारे स्पेसिफिकेशन लीक, 10 जून को लॉन्च...

OnePlus Nord CE 5G के सारे स्पेसिफिकेशन लीक, 10 जून को लॉन्च होगा धांसू फीचर वाला शानदार स्मार्टफोन


वनप्लस 10 जून को भारत में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 5G लॉन्च करने वाला है। यह कंपनी का नया मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। फोन को लॉन्च होने में कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच माई स्मार्ट प्राइस ने वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के सारे स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। यह फोन 12जीबी रैम वेरियंट के साथ बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर भी लिस्ट हो गया है। तो आइए जानते हैं वनप्लस नॉर्ड CE में कंपनी यूजर्स को क्या खास ऑफर करने वाली है।

वनप्लस नॉर्ड CE 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। 2 जून को कंपनी ने कन्फर्म किया था कि नॉर्ड CE 5G की थिकनेस 7.9mm है और यह कई कलर ऑप्शन में आएगा। 

यह भी पढ़ें: 10 करोड़ यूजर्स को तीन महीने तक फ्री इंटरनेट देगी भारत सरकार, ऐसे फर्जी WhatsApp मेसेज से रहें अलर्ट

फोन 12जीबी तक की  रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के ओम्नीविजन प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगी। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड OxygenOS 11 पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें: BSNL vs Jio: जियो के सबसे सस्ते 98 रुपये वाले प्लान से बेहतर है बीएसएनएल 97 रुपये का प्लान, जानिए कैसे

गीकबेंच लिस्टिंग में यह फोन मॉडल नंबर OnePlus EB2103 से लिस्ट है। गीकबेंच के सिंगल कोर टेस्ट में इसे 621 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1,789 का स्कोर मिला है। कीमत की जहां तक बात है, तो यह फोन 20 हजार रुपये के आसपास के प्राइस टैग के साथ आ सकता है। फोन की सेल ऐमजॉन इंडिया पर होगी। रेड क्लब मेंबर्स के लिए फोन का प्री-ऑर्डर 11 जून को शुरू हो जाएगा और इसकी ओपन सेल 16 जून से शुरू होगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular