Friday, January 21, 2022
Homeगैजेट्सOnePlus-Oppo यूजर्स बधाई: 1 जनवरी से लागू हो रहा फोन रिपेयरिंग से...

OnePlus-Oppo यूजर्स बधाई: 1 जनवरी से लागू हो रहा फोन रिपेयरिंग से जुड़ा ये नियम


अगर आप OnePlus या फिर Oppo स्मार्टफोन यूजर हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। हाल ही में वनप्लस और ओप्पो ने अपने कारोबार को मर्ज किया है और अब इसे मर्जर को आगे बढ़ाने के लिए, वनप्लस सर्विस ने वनप्लस कम्युनिटी के माध्यम से घोषणा की है कि वनप्लस चीन का ऑफ़लाइन ऑफ्टर सेल्स और सर्विस बिजनेस 1 जनवरी, 2022 से ओवरऑल बिजनेस माइग्रेशन को पूरा करेगा। 

इसके बाद वनप्लस यूजर्स देशभर में लगभग 1,000 ओप्पो ऑफिशियल अथॉराइज्ड सर्विस सेंटर से ऑफ्टर सेल्स सर्विस का लाभ उठा सकेंगे। कंपनी ने खुलासा किया कि वनप्लस यूजर्स हर महीने की 16 तारीख से 18 तारीख तक ओवरऑल माइग्रेशन के बाद आफ्टर-सेल सर्विस का इस्तेमाल कर सकेंगे। कंपनी का कहना है कि इससे ग्राहकों को ईजी और फास्ट सर्विस मिल सकेगी।

दोनों कंपनियां Ouga Group के तहत मूल कंपनी के रूप में काम करेंगी
ओप्पो और वनप्लस दोनों बीबीके होल्डिंग्स की सहायक कंपनियां हैं। कंपनी स्पष्ट रूप से इस नए मर्जर के साथ वनप्लस ब्रांड की प्रोफिटेबिलिटी बढ़ाने पर विचार कर रही है। दोनों कंपनियां Ouga Group के तहत मूल कंपनी के रूप में काम करेंगी, जिसमें Realme तीसरे मोबाइल फोन ब्रांड के रूप में शामिल होगा।

ये भी पढ़ें- बार-बार चार्जिंग का झंझट खत्म: 8380mAh मॉन्स्टर बैटरी के साथ लॉन्च हुआ ये किफायती फोन, कीमत ₹23000 भी नहीं

ऑपरेटिंग सिस्टम के प्रोडक्ट लेवल पर विलय होगा
बिक्री स्तर पर, ओप्पो मॉल का नाम बदलकर ओगा मॉल कर दिया गया है, जिसमें ओप्पो, वनप्लस और रियलमी के तीन ब्रांडों के उत्पाद शामिल हैं। ब्रांड अपने स्मार्टफोन की बिक्री में शामिल होंगे। साथ ही, ऑपरेटिंग सिस्टम के प्रोडक्ट लेवल पर विलय होगा। OnePlus ने OPPO के ColorOS के पक्ष में OxygenOS को छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें- ग्राहकों की बल्ले-बल्ले: Jio Happy New Year 2022 प्लान लॉन्च, एक रिजार्च में पूरे 365 दिन मिलेंगे इतने सारे फायदे

R&D विभाग का भी विलय किया जाएगा
इसके अलावा, प्ररांभिक जानकारी के अनुसार, OnePlus के R&D विभाग को भी OPPO के R&D विभाग में मिला दिया गया है। हालांकि, यह अभी भी एक अलग विभाग है, संपूर्ण R&D स्ट्रक्टर के परिप्रेक्ष्य से, इसकी सभी R&D प्रोजेक्ट्स को भी संयुक्त R&D टीम द्वारा समन्वित किया जाएगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular