Saturday, December 4, 2021
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सOnePlus, Realme और Oppo के नए फोन को मिल सकती है 125W...

OnePlus, Realme और Oppo के नए फोन को मिल सकती है 125W की फास्ट चार्जिंग, जानें कब होगी लॉन्चिंग


रियलमी, (Realme) ओप्पो, (Oppo) वनपल्स (OnePlus) जैसी दिग्गज कंपनियों के कुछ स्मार्टफोन अगले साल तक काफी बड़ी बैटरी के साथ आने वाले हैं. टिप्सटर मुकुल शर्मा के मुताबिक, पांच स्मार्टफोन रियलमी GT 2 Pro, Find X4 सीरीज़, वनप्लस 10 प्रो, ओप्पो N सीरीज़ फोन, रेनो 8 प्रो 125W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आ सकते हैं. ओप्पो ने पिछले साल ही अपने 125W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को टीज़ कर दिया है, और अब वीबो पर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक ओप्पो Find X4 सीरीज़ फोन में भी ये टेक्नोलॉजी पाई गई है.

वनप्लस और रियलमी ने एक तरह के पेरेंट ऑरगनाइजेशन, BBK इलेक्ट्रॉनिक्स को शेयर किया है, वहीं रेनो ओप्पो का सब-ब्रांड है,और ये वजह हो सकती है कि आने वाली डिवाइस में फास्टेस्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलेगी.

(ये भी पढ़ें-  Realme से लेकर Redmi तक, 20 हज़ार रुपये से कम कीमत में आते हैं ये धांसू 5G स्मार्टफोन, खास हैं कैमरे)

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने जानकारी शेयर की है.

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने जानकारी शेयर की है.

इन फोन में आएगी फास्ट चार्जिंग…
इस साल के शुरुआत में iQOO और शियोमी दोनों ने 120W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी की पेशकश की थी. रेडमी नोट 11 प्रो+ और शियोमी 11T Pro में मौजूदा समय में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाता है. वहीं दूसरे तरफ iQOO 8 और iQOO 8 Pro में भी 120W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

शियोमी का दावा है कि रेडमी नोट 11 प्रो प्लस अपने 120W चार्जिंग टेक्नोलॉजी वाली 4,500mAh बैटरी को सिर्फ 15 मिनट में फुल चार्ज कर सकता है.  रियलमी GT 2 Pro को 2022 के पहली तिमाही में लॉन्च किया जाना है, जबकि वनप्लस 10 Pro के अगले तिमाही में लॉन्च होने की संभावना है.

(ये भी पढ़ें- स्लो हो गया है Laptop, तो न हों परेशान! इन Setting को बदल कर आसानी से बढ़ा सकते हैं स्पीड)

ओप्पो फाइंड एक्स4 और फाइंड एक्स4 प्रो 2022 के पहली तिमाही में आने की उम्मीद की जा रही है. माना जा रहा है कि आने वाले सभी फ्लैगशिप फोन नेक्स्ट जेनरेशन स्नैपड्रैगन 898 SoC प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं.

Tags: Oneplus, Oppo, Realme, Tech news





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular