Sunday, December 5, 2021
Homeगैजेट्सOppo ने लॉन्च किया किफायती 5G फोन, कम कीमत में मिल रहे...

Oppo ने लॉन्च किया किफायती 5G फोन, कम कीमत में मिल रहे हैं बढ़िया फीचर्स, चेक करें डिटेल्स


Oppo ने अपना एक और 5G फोन लॉन्च कर दिया है। ए-सीरीज का नया फोन Oppo A56 5G मीडियाटेक डाइमेंशन प्रोसेसर के साथ आता है, जो इसे 5जी कनेक्टिविटी देता है, साथ ही बढ़िया परफॉर्मेंस का वादा भी करता है। Oppo A56 5G, A55 5G का सक्सेसर है, लेकिन अगर आप दोनों फोन के स्पेसिफिकेशंस को देखें, तो आपको यह पता लगाना मुश्किल होगा कि कौन सा बेहतर है। आपको बता दें कि अंतर केवल 2 मेगापिक्सल के रियर सिस्टम से कैमरे की कमी का है। Oppo A56 5G फोन को जल्द भारत में भी पेश किया जा सकता है। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo A56 5G जल्द ही भारत में आ सकता है। भारतीय मॉडल वैसा ही होगा जो ओप्पो ने चीन में लॉन्च हुआ है, जिसका मतलब भारतीय यूजर्स के लिए कोई विशेष सुविधा नहीं है। बता दें कि Oppo A55 5G को हाल ही में भारत में सबसे किफायती 5G फोन में से एक के रूप में लॉन्च किया गया था।

 

ये भी पढ़ें:- Amazon Sale: आधे से कम कीमत पर खरीदें दमदार कैमरा वाले स्मार्टफोन, तुरंत उठा लें फायदा; फिर नहीं मिलेगी इतनी बढ़िया डील

 

Oppo A56 5G की कीमत
Oppo A56 5G की कीमत CNY 1,599 है, जो लगभग 18,800 रुपये है। फोन काले, बैंगनी और नीले रंग में आता है और अब चीन में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

 

Oppo A56 5G के स्पेसिफिकेशंस
Oppo A56 5G एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है जो एंड्रॉयड 11-आधारित ColorOS 11.1 पर चलता है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ एलसीडी जिसमें टॉप पर वॉटरड्रॉप नॉच है। इस नॉच के अंदर सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 700 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यदि आपको अधिक स्टोरेज की आवश्यकता है, तो आप एक माइक्रोएसडी कार्ड जोड़ सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- फोन है या फौलाद? 10,000mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन, गिरने से भी नहीं टूटेगा

 

फोन के पीछे की तरफ आपको दो कैमरे दिखाई देंगे: एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ-सेंसिंग कैमरा। फोन के पिछले हिस्से पर एलईडी फ्लैश भी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस को सपोर्ट करता है। A56 5G पर एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 10W तक चार्ज होती है, जो काफी धीमी है और फोन को चार्ज करने में आपको कम से कम दो घंटे लगने वाले हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular