Friday, April 16, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स Oppo ने लॉन्च किया Reno 5 स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत व फीचर्स...

Oppo ने लॉन्च किया Reno 5 स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत व फीचर्स के बारे में


स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। बता दें कि हाल ही ओप्पो ने अपनी अगली पीढ़ी के रेनो 5 सीरीज (Reno 5 Series) को हाल ही में लॉन्च कर दिया है, जिसमें रेनो 5 5जी, रेनो 5 प्रो 5जी और रेनो 5 प्रो प्लस 5जी जैसे मॉडल शामिल हैं और अब कंपनी ने वियतनाम में रेनो 5 4जी (Oppo Reno 5 4G)के रूप में अपनी इस सीरीज में चौथे सदस्य को भी शामिल कर लिया है। बताया जा रहा है कि ओप्पो जल्द ही अपने इस फोन को इंडोनेषिया में भी लॉन्च कर देगा। तो जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स व कीमत के बारे में।

कीमत
बात करें ओप्पो रेनो 5 की कीमत की तो वियतनाम में इस स्मार्टफोन की कीमत 86,90,000 दोंग यानि कि करीब 27,513.48 रुपए रखी गई है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। अब कंपनी 12 जनवरी को इंडोनेशिया में अपने इसी डिवाइस को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

फीचर्स
ओप्पो रेनो 5 के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजॉल्यूशन 2400 गुणा 1080 पिक्सल है और इस फुल एचडी प्लस स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट द्वारा संचालित है, जो कि 4जी एलटीई कनेक्टिविटी तक सीमित है। इस फोन में 8जीबी एलपीडीडीआर4 गुणा रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

यह भी पढ़ें-Jio ने दिया यूजर्स को न्यू ईयर गिफ्ट, अब किसी भी नेटवर्क पर करें अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग

कैमरा
ओप्पो के इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर पैनल पर क्वॉड-कैमरा का सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 44एमपी का दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल सुपरवाइड लेंस, 2एमपी मैक्रो लेंस और एक 2एमपी के मोनोक्रॉम सेंसर भी लगा है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में सामने की तरफ एक 44एमपी का सेल्फी स्नैपर लगा है।

यह भी पढ़ें-Google ने अनोखे अंदाज में किया 2020 को अलविदा, बनाया ऐसा Doodle, क्लिक करते ही…

अन्य फीचर्स
ओप्पो के इस फोन के अन्य फीचर्स की बात करंे तो इस फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4,310 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो फर्स्ट जेनरेशन के 50वार्ट सुपरवीओओसी फार्स्ट चाजिंर्ग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। बता दें कि 5जी मॉडल की ही तरह ओप्पो रेनो5 4जी भी हालिया एंड्रॉयड11 पर रन करता है।











Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular