Saturday, June 25, 2022
Homeगैजेट्सOPPO यूजर्स को बड़ा तोहफा! कंपनी FREE में दे रही फोन रिपेयर...

OPPO यूजर्स को बड़ा तोहफा! कंपनी FREE में दे रही फोन रिपेयर से लेकर अपडेट तक कई सर्विस


भारत की लीडिंग स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो (OPPO) ने केवल 10 महीनों में माई ओप्पो ऐप पर 10 मिलियन यूजर्स का आंकड़ा पार कर कर लिया है। ग्राहकों के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मई 2021 में ये ऐप लॉन्च किया गया। यह ऐप यूजर्स को प्रीमियम कस्टमर सर्विस और कई प्रोडक्ट से जुड़े वाउचर्स से जैसे लाभ प्रदान करता है। ओप्पो अपनी सफलता का जश्न मनाने के लिए ऐप पर बंपर लकी ड्रॉ को आयोजित कर रहा है।

 

ये भी पढ़ें:- Tata का यूजर्स को बड़ा तोहफा! 300Mbps की स्पीड वाले Plan पर दे रहा 600 रुपये की छूट

 

OPPO यूजर्स को फ्री दे रहा ये सर्विसेज 

ओप्पो का ये इंटरैक्टिव ऐप यूजर्स को अपने अनुभव शेयर करने की अनुमति देता है। इस ऐप के जरिए लोग डायरेक्ट और इंस्टेंट सपोर्ट पा सकते हैं और  साथ ही साथ ओप्पो कम्युनिटी पर कई लाभों तक पहुंच प्राप्त करता है। ओप्पो अपने मेंबर्स को out-of-warranty maintenance, high-end user hotline और मुफ्त पिक-अप और ड्रॉप सर्विसेज देता है। ओप्पो अपने यूजर्स फ्री स्क्रीन गार्ड और बैक कवर, फ्री सॉफ्टवेयर अपडेट, फ्री मोबाइल चेकिंग और ओप्पो स्टोर वाउचर जैसे एडिशनल बेनेफिट्स का फायदा उठा सकते हैं।

पिछले 10 महीनों में, ओप्पो ने अपने ग्राहकों के लिए कई प्रोग्राम शुरू किए जैसे कि लॉयल्टी प्रोग्राम अपने प्लेटफॉर्म पर यूजर अनुभव को बढ़ाने के लिए; रैफल गेम (लकी ड्रा) यूजर्सके लिए भाग लेने और अद्भुत पुरस्कार प्राप्त करने के लिए; और सुपर ओप्पो डेज जिसमें यूजर्स आकर्षक ब्रांडों से लाभ प्राप्त करने के लिए पॉइंट्स अर्जित कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ओप्पो ने हाल ही में ऐप पर पॉइंट्स मॉल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। यहां यूजर्स अर्जित अपने रिवार्ड पॉइंट्स को भुना सकते हैं और पॉपुलर ब्रांड्स के कूपन प्राप्त कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- Paytm, GPay, Bhim App का करते हैं यूज! तो भूलकर भी नहीं करें ये गलतियां, वरना हो जाएंगे कंगाल

 

यूजर्स बंपर लकी ड्रॉ में भाग ले सकते हैं और ‘माई प्रिविलेज’ सेक्शन के तहत, माई ओप्पो ऐप पर अपने डिवाइस को बाइंड करके अपकमिंग लाभ और ऑफ़र (21 मार्च-27 मार्च) का लाभ उठा सकते हैं। सदस्य अपने ओप्पो स्मार्टफोन, वियरेबल्स और ईयरफोन को बाइंड कर सकते हैं। एक बार जब वे ‘रिडीम’ पर क्लिक करते हैं, तो लाभ उनके खातों में जमा हो जाएगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular