Sunday, August 14, 2022
Homeगैजेट्सOppo ला रहा Reno8 सीरीज के पावरफुल स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले सामने...

Oppo ला रहा Reno8 सीरीज के पावरफुल स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले सामने आए रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शन के डीटेल


ओप्पो आजकल भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Oppo Reno8 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लॉन्च से पहले इस सीरीज के बारे में एक अहम लीक आई है, जिसमें इसके कलर, रैम और स्टोरेज के बारे में बताया गया है। ओप्पो रेनो8 के बारे में ये जानकारी टिपस्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से दी। शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके बताया कि ओप्पो रेनो8 सीरीज इंडिया में इंपोर्ट की जा चुकी है। इस सीरीज के फोन दो कलर ऑप्शन में आएंगे। कंपनी इसे 8जीबी+128जीबी, 8जीबी+256जीबी के साथ 12जीबी रैम ऑप्शन में भी लॉन्च कर सकती है। 

मुकुल शर्मा ने यह नहीं बताया कि ओप्पो रेनो8 सीरीज कौन से कलर में लॉन्च होगी। फोन के बाकी फीचर्स के बारे में आने वाले दिनों में और लीक्स आ सकती हैं। साथ ही कंपनी भी कुछ टीजर रिलीज करके फोन के फीचर्स के बारे में बता सकती है। अभी की बात करें तो ओप्पो रेनो8 सीरीज के बारे में बीते दिनों आई लीक में काफी कुछ जानकारी दी गई थी।

संबंधित खबरें

रिपोर्ट के अनुसार ओप्पो रेनो8 सीरीज के बेस वेरिएंट में कंपनी 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले देने वाली है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है।

यह भी पढ़ें: Samsung के 4K Smart TV पर मिल रहा जबर्दस्त डिस्काउंट, तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। फोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी, जो 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड ColorOS आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। 

(Photo: gizchina)

यह भी पढ़ें: OnePlus के नए स्मार्टफोन में ओवरहीटिंग की समस्या, कई यूजर ने की शिकायत, सोशल मीडिया पर बना ट्रेंडिंग टॉपिक



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular