Pat Cummins Marriage: पैट कमिंस ने गुपचुप तरीके से इस धाकड़ गर्ल से की शादी, 9 महीने का बेटा भी हुआ शामिल

0
10
Share


Pat Cummins Marriage: ऑस्ट्रेलियाई टीम के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने अपनी पार्टनर बेकी बोस्टन (Becky Boston) के साथ शादी रचा ली. इसका खुलासा खुद पैट कमिंस ने अपने ट्विटर अकाउंट से किया. खास बात ये रही कि पैट कमिंस की शादी में उनका 9 महीने का बेटा भी शामिल हुआ. पैट कमिंस अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. 

पैट कमिंस ने की शादी 

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने अपनी मंगेतर बेकी बोस्टन के साथ एक ग्लैमरस समारोह में  शादी के बंधन में बंध गए. पैट कमिंस ने अपने ट्विटर अकाउंट से वाइफ बेकी बोस्टन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा है कि अभी शादी की है. कमिंस और बेकी बोस्टन एक-दूसरे को लंबे से डेट कर रहे थे. पहले दोनों में दोस्ती हुई उसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. पैट कमिंस और बेकी बोस्टन का 9 महीने का बेटा एल्बी भी है. 

लंबे समय से कर रहे डेट 

पैट कमिंस (Pat Cummins) और बेकी बोस्टन साल 2013 से साथ में है. बेकी इंग्लैंड की रहने वाली हैं और पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया के फेमस क्रिकेटर हैं. साल 2020 में पैट कमिंस ने बेकी बोस्टन को शादी के लिए प्रपोज किया था. बेकी को स्टेडिया में पैट कमिंस को चीयर करते हुए कई बार देखा गया है. बेकी बोस्टन दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. 

ये क्रिकेटर्स भी शादी में हुए शामिल 

द डेली टेलीग्राफ के अनुसार पैट कमिंस (Pat Cummins) ने शादी में काले रंग के कपड़े पहनकर आए थे. वह दिखने में बहुत ही हैंडसम लग रहे थे. जबकि इंग्लैंड की बेकी बोस्टन ने एक सफेद गाउन पहना था. शादी में मिशेल स्टार्क, एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स, और जोश हेज़लवुड मौजूद रहे. ट्रेविस हेड अपनी वाइफ के साथ समारोह में पहुंचे थे. पैट कमिंस को टिम पेन के कप्तान छोड़ने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here