Wednesday, October 20, 2021
Home बिजनेस Paytm का खास ऑफर, महज 8 रुपये में मिलेगा LPG सिलेंडर! जल्द...

Paytm का खास ऑफर, महज 8 रुपये में मिलेगा LPG सिलेंडर! जल्द ऐसे करें बुकिंग


नई दिल्ली: ऑनलाइन पेमेंट ऐप पेटीएम (Paytm) एक बार फिर गैस सिलेंडर की बुकिंग (Gas Cylinder Booking) पर धमाकेदार ऑफर दे रहा है. इसके तहत 808 रुपये का सिलेंडर महज 8 रुपये में खरीदा जा सकता है. आप 30 जून की रात 11 बजकर 59 मिनट तक इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे.

800 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अपने मोबाइल फोन में पेटीएम ऐप (Paytm App) को डाउनलोड करना होगा और फिर ऐप ओपन करके Book Gas Cylinder पर क्लिक करना होगा. यहां आपको Bharat Gas, HP gas और Indane का विकल्प दिखाई देगा. आप जिसके कस्टमर हैं, उसका चयन करें. कंज्यूमर नंबर, मोबाइल नंबर या फिर LPG आईडी की मदद से बुकिंग की प्रक्रिया आगे बढ़ेगी. डिटेल्स डालने के बाद प्रोसेस करना है और आपकी पूरी जानकारी सामने होगी. बुकिंग करने पर 10 रुपये से 800 रुपये के बीच का कैशबैक मिलेगा.

ये भी पढ़ें:- एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी-बस्‍ती ने कोरोना को मात, 24 घंटे में बस 1 नया केस

कैसे कर सकेंगे कैशबैक का इस्तेमाल?

ध्यान रहे कि इस ऑफर का लाभ पेटीएम से पहली बार सिलेंडर बुक करने पर ही लिया जा सकता है. कैशबैक क्लेम करने के लिए पहले पेमेंट करना होगा और फिर आपके सामने स्क्रैच कार्ड आएगा. इस कार्ड को ओपन करने पर कैशबैक मिल जाएगा. अगर यहां आप स्क्रैच कार्ड को स्क्रैच करना भूल जाते हैं तो Cashback and Offers वाले सेक्शन में जाएं और फिर इसका इस्तेमाल करें. इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिनों के भीतर इस्तेमाल करना होगा.

ये भी पढ़ें:- सिर्फ 39 रुपये में महीने भर कर सकेंगे बातें, ये कंपनी दे रही शानदार ऑफर

ऑटोमेटिक अप्लाई हो जाएगा कोड

अगर आप पहली बार पेटीएम ऐप के जरिए गैस सिलेंडर बुक कर रहे हैं तो ये प्रोमो कोड ऑटोमेटिक ही अप्लाई हो जाएगा, और फिर रिवार्ड भी मिल जाएगा. यानी आपको सिंपल ऊपर लिखे स्टेप्स को फॉलो करना है. ऐसा करने में आपका फायदा ही फायदा है. कोरोना महामारी के बीच बढ़ती महंगाई में आम जनता के लिए ये ऑफर किसी वरदान की तरह है जो उन्हें आर्थिक तंगी के चलते होने वाली परेशानी से बचा सकता है.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular