Thursday, August 18, 2022
HomeखेलPBKS vs GT: मैच में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, रन आउट होकर...

PBKS vs GT: मैच में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, रन आउट होकर Shubman Gill बॉलर Sandeep Sharma पर हुए गुस्सा


Shubman Gill Run Out Sandeep Sharma: आईपीएल में पंजाब किंग्स ने कमाल का खेल दिखाते हुए गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हरा दिया. इस मैच में एक हाईवोल्टेज ड्रॉमा देखने को मिला. जब ओपनर शुभमन गिल रन आउट हो गए, जिसके बाद मैदान पर शुभमन गिल और गेंदबाज संदीप शर्मा के बीच बहस भी देखने को मिली. 

गिल हुए रन आउट 

पंजाब किंग्स के खिलाफ शुभमन गिल बहुत ही शानदार लय में नजर आ रहे थे. उन्होंने पहली गेंद पर ही चौका लगाया, लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए. पंजाब किंग्स के लिए तीसरा ओवर संदीप शर्मा ने किया. इस ओवर की पहली गेंद पर ही शुभमन गिल ने गेंद को कवर की तरफ खेला और तेजी से रन लेने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन गेंदबाज संदीप शर्मा पिच के बीच में खड़े थे, जब गिल रन लेने के लिए भागे तो वह उनके बीच में आ गए, जिससे दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस भी हुई. तब तक ऋषि धवन ने शानदार थ्रो कर गिल को रन आउट कर दिया. 

गुजरात को मिली हार

गुजरात टाटइंस के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. युवा बल्लेबाज साईं सुदर्शन ने 50 गेंदों में 65 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और एक छक्का शामिल था. गुजरात ने पंजाब को जीतने के लिए 144 रनों का टारगेट दिया, जिसे पंजाब ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

शिखर धवन ने खेली आतिशी पारी 

पंजाब किंग्स के लिए जॉनी बेयरस्टो कुछ खास कमाल नहीं दिखा और सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए. उन्होंने सिर्फ 1 रन बनाया. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मैच में 62 रनों की पारी खेली. वहीं, लियाम लिविंगस्टोन ने 10 गेंदों में धुंआधार 30 रन बनाए. वहीं, भानुका राजपक्षे ने 28 गेंदों में 40 रन बनाए. पंजाब के गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. कैगिसो रबाडा ने मैच में चार विकेट हासिल किए. वहीं, ऋषि धवन (Rishi Dhawan), लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 1-1 विकेट चटकाया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular