Friday, January 28, 2022
HomeभारतPHOTOS: Ola स्कूटर की डिलिवरी शुरू, CEO ने साझा किया 11 महीने...

PHOTOS: Ola स्कूटर की डिलिवरी शुरू, CEO ने साझा किया 11 महीने का अनुभव


ओला इलेक्ट्रिक (Ola electric) ने अपने एस1 (Ola S1) स्कूटर की डिलिवरी शुरू कर दी है। कंपनी ने कहा कि उसने पहले 100 कस्टमर्स को एस1 और एस1 प्रो (Ola S1, S1 pro) मॉडल की डिलिवरी देने के लिए बेंगलुरु और चेन्नई में विशेष कार्यक्रम आयोजित किए।  ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर (सीएमओ) वरुण दुबे ने कहा, ”आज का दिन उन लोगों के लिए एक ऐतिहासिक है, जो हमारे साथ इस क्रांति में शामिल हुए हैं क्योंकि हम ओला एस1 की डिलिवरी शुरू कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की टेंशन छोड़िए, ये देखिए हाइड्रोजन फ्यूल सेल से चलने वाली बस

यह भी पढ़ें- Electric Vehicles खरीदने पर होने वाली परेशानियों की लिस्ट, इन बातों का रखें ख्याल

उन्होंने कहा, ”हम अपने ग्राहकों की इच्छानुसार स्कूटर की डिलिवरी करने के लिए ओला फ्यूचर फैक्ट्री में प्रोडेक्शन बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।” कंपनी अपनी तमिलनाडु फैक्ट्री में ओला एस1 स्कूटर का प्रोडेक्शन कर रही है। यह स्कूटर दो मॉडल में आता है। एस1 की शोरूम कीमत 99,999 रुपये और एस1 प्रो की कीमत 1,29,999 रुपये है। 

ola begins deliveries of electric scooters  bhavish aggarwal shares journey of futurefactory

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने स्कूटर की डिलीवरी के पहले सेट की जानकारी देते हुए ट्विटर कर कहा कि आज ओला कैंपस में S1 ग्राहकों का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है! ऐसे उत्साह और ऊर्जा को देखकर प्रेरणा मिलती है। हमारे सभी ग्राहकों को धन्यवाद, जो पूरे भारत में ईवी क्रांति के पीछे असली कारण हैं।

ola begins deliveries of electric scooters  bhavish aggarwal shares journey of futurefactory

अग्रवाल ने 16 जनवरी को फैक्ट्री के लिए जमीन खरीदने से लेकर इसे एक मिलियन वर्ग फुट का कारखाना बनाने, 2,000 से ज्यादा महिलाओं को काम पर रखने और असेंबली लाइन को लीड करने के लिए ट्रैनिंग देने के लिए एडवांस मैन्युफैक्चरिंग इक्विप्मेंट को डिजाइन करने को लेकर कंपनी के 11 महीने के अनुभव साझा किए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular