Thursday, September 23, 2021
Home गैजेट्स Poco X3 GT स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, बजट सेगमेंट में मिलेंगे धांसू...

Poco X3 GT स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, बजट सेगमेंट में मिलेंगे धांसू फीचर


पोको ग्लोबल मार्केट में जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Poco X3 GT को लॉन्च कर सकता है। हाल में पोको के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को इंडोनेशिया के टेलिकॉम सर्टिफिकेशन प्लैटफॉर्म TKDN ने सर्टिफाइ किया है। माई स्मार्ट प्राइस के अनुसार पोको के इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर 21061110AG है। TKDN के अलावा भी इस फोन को कई वेबसाइट्स से सर्टिफिकेशन मिल चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी का यह नया स्मार्टफोन पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 10 Pro 5G का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है।

पोको X3 GT के फीचर और स्पेसिफिकेशन
इस बात की काफी संभावना है कि यह फोन रेडमी नोट 10 प्रो 5G के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है, तो इसमें रेडमी नोट 10 प्रो 5G वाले ही फीचर और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे। ऐसे में पोको X3 GT में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट और HDR 10 सपोर्ट के साथ आएगा। पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन और पतले बेजल्स वाले इस फोन में कंपनी गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन भी ऑफर करेगी।

यह भी पढ़ें: आ गए जियो के 5 धांसू प्लान, बिना लिमिट यूज कीजिए डेटा, कीमत ₹127 से शुरू

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

यह फोन 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1100 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Realme 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स की जल्द होगी एंट्री, देखें लीक फोटो

17 हजार रुपये के आसपास हो सकती शुरुआती कीमत
फोन की शुरुआत कीमत के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह रेडमी नोट 10 प्रो 5G के प्राइसटैग के साथ आ सकता है। चीन में रेडमी नोट 10 प्रो 5G की शुरुआती कीमत 1,499 युआन (करीब 17000 रुपये) है।  



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular