Pranitha Subhash Viral Pic: पति के पैरों में बैठी पूजा कर रही थी भोली-भाली एक्ट्रेस, तस्वीरें देख भड़के लोग तो एक्ट्रेस बोलीं- सनातन धर्म…

0
10
Share


Pranitha Subhash Troll For Worshipping Husband: साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग स्किल्स के लिए मशहूर हैं. फिलहाल प्रणिता अपने बच्चे और पति के साथ फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं. अब एक्ट्रेस अपनी एक तस्वीर को लेकर ट्रोल हो रही हैं जिसपर अभिनेत्री ने रिएक्ट किया है. दरअसल, प्रणिता ने भीमना अमावस्या पर अपने इंस्टाग्राम से पूजन करते हुए तस्वीरें साझा की थीं. जिसमें एक्ट्रेस जमीन मैं बैठी दिखाई दे रही थीं, जबकि उनके पति कुर्सी पर थे और उनके पैर थाली में रखे हुए थे. इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. फिलहाल अब प्रणिता ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और ट्रोल्स को जवाब दिया है.

प्रणिता सुभाष ने कही ये बात

प्रणिता सुभाष ने ट्रोल होने पर रिएक्ट करते हुए कहा, “जिंदगी में हर चीज के दो पहलू होते हैं, लेकिन इस केस में 90 प्रतिशत लोगों के पास अच्छी बातें हैं कहने के लिए. बाकी पर मैं ध्यान नहीं देती,”. इसके आगे उन्होंने कहा- मैं एक कलाकार हूं और हमारा फील्ड ग्लैमर हैं, तो इसका मतलब ये नहीं है कि मैं उन रिचुअल को फॉलो नहीं करूंगी, जिनमें मैं पली-बढ़ी हूं.

पिछले साल भी की थी पूजा

एक्ट्रेस प्रणिता ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से परंपराओं में विश्वास करती हैं. उनके कजिन्स, पड़ोसी और दोस्तों ने भी ये पूजा की है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने पिछले साल भी पूजा की थी लेकिन तस्वीरें इसी साल साझा की हैं. उन्होंने कहा, “मेरे लिए इसमें कुछ भी नया नहीं है, मैं हमेशा से एक ट्रेडिशनल लड़की रही हूं, इसलिए परंपरा, मान्यताएं और परिवार से जुड़ी चीजों को मानती हूं.”

सनातन धर्म बहुत ही खूबसूरत 

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें शुरू से ही पारिवारिक रहना पसंद है, क्योंकि वह संयुक्त परिवार में रही हैं और हमेशा से ही दादी-नानी और आंटी अंकल आदि के बीच में रही हैं. उन्होंने कहा कि सनातन धर्म बहुत ही खूबसूरत कॉनसेप्ट है, जो सबको पास लाता है और मैं इसमें काफी विश्वास रखती हूं. प्रणिता कहा कि फॉरवर्ड या मॉर्डन सोच का मतलब ये नहीं कि हम अपनी जड़ें भुला दें. पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखने के सवाल पर प्रणिता सुभाष ने कहा कि इसमें डिबेट करने वाली कोई बात नहीं है, हम सब एक दूसरे की सेहत और अच्छे रहने की प्रार्थना करते हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here