Sunday, October 24, 2021
Home Prevail Electric ने पेश किए तीन नए इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कीमत और...
Array

Prevail Electric ने पेश किए तीन नए इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कीमत और फीचर्स


नई दिल्ली. इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता Prevail Electric ने अपने तीन नए स्कूटरों – Elite, Finesse, और Wolfury की कीमतों की घोषणा की है. एलीट की कीमत 1.30 लाख रुपये रखी गई है और इसकी अधिकतम गति 80 किमी / घंटा है. कंपनी यह दावा करती है कि यह स्कूटर 200 किलोग्राम तक का भार उठा सकता है. कंपनी ने इस स्कूटर में स्वेप्बल लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है, जो सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज देती है. कंपनी ने अनुसार फुल चार्ज होने में ये बैटरी सिर्फ 4 घंटे का समय लेती है. एलीट मॉडल एक क्लिक फिक्स फ़ंक्शन के साथ 55A कंट्रोलर के कंट्रोल मॉडल के साथ आता है. इस स्कूटर में एक एलसीडी स्क्रीन भी दी गई है जिसका उपयोग नेविगेशन, कंट्रोल और मनोरंजन के लिए किया जा सकता है.

Prevail Electric स्कूटर के फीचर्स – वहीं दूसरे स्कूटर Finesse की कीमत मात्र 1 लाख रुपये तय की गई है. इस स्कूटर में 200 किलोग्राम तक का भार उठाने की क्षमता है, जिसकी अधिकतम स्पीड 60 किलोमीटर प्रतिघंटा है. इस स्कूटर में भी स्वेप्बल लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है, जो फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लेती है और 110 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज प्रदान करती है. यह मॉडल एक-क्लिक फिक्स फ़ंक्शन के साथ 12-ट्यूब ब्रशलेस कंट्रोलर के कंट्रोल मॉडल के साथ आता है.

यह भी पढ़ें: गर्मियों में CNG Car चलाने पर हो सकती है परेशानी, ये टिप्स करेंगे फॉलो, तो नहीं होगा नुकसान

Prevail Electric की कीमत – कंपनी ने अपने तीसरे इलेक्ट्रिक स्कूटर Wolfury को 90,000 रुपये की कीमत के साथ पेश किया है. ये स्कूटर 50 किलोमीटर प्रतिघंटे की अधिकतम स्पीड प्रदान करता है, जिसकी क्षमता 200 किलोग्राम तक भार उठाने की है. इस स्कूटर में भी स्वेप्बल लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है, जो फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लेती है और 110 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज प्रदान करती है. Wolfury स्कूटर एक-क्लिक फिक्स फ़ंक्शन के साथ 12-ट्यूब ब्रशलेस कंट्रोलर के कंट्रोल मॉडल के साथ आता है.

यह भी पढ़ें: इस राज्य में हैंड्स फ्री डिवाइस से फोन पर की बात, तो होगी कार्रवाई, जानिए सबकुछ

कंपनी के अनुसार, हाई-टेन्साइल स्टील और एल्युमीनियम अलॉय व्हील हब से बने, तीनों स्कूटरों का वजन 80 किलोग्राम (बैटरी के बिना) है. ये तीनो स्कूटर मॉडल तीन साल की वारंटी के साथ आते हैं और ओरिजिनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर (ओईएम) सेवाओं को एक्सेप्ट करते हैं. इन स्कूटर्स की चढ़ाई क्षमता 30 डिग्री है और झटके से बचने के लिए ये स्कूटर हाइड्रोलिक डंपिंग से लैस हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular