Sunday, September 26, 2021
Home खेल PSL मैच में हादसा! Andre Russell के हेलमेट पर लगी तेज बाउंसर,...

PSL मैच में हादसा! Andre Russell के हेलमेट पर लगी तेज बाउंसर, स्ट्रैचर पर ले जाया गया बाहर


नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते कुछ महीने पहले स्थगित हुई पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) को यूएई में एक बार फिर से शुरू किया गया है. इस लीग में दुनियाभर के कई खिलाड़ी खेल रहे हैं. इन्हीं खिलाड़ियों में एक नाम वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) का भी है. रसेल हाल ही में हुए एक मैच में बुरी तरह चोटिल हो गए हैं. 

रसेल के हेलमेट पर लगी गेंद 

आंद्रे रसेल (Andre Russell) हमेशा से ही शॉर्ट गेंदों के सामने थोड़े कमजोर नजर आते हैं. दुनिया के सबसे ताबड़तोड़ बल्लेबाजों में से एक होने के बाद भी रसेल इस गेंद के सामने चकमा खा जाते हैं. ऐसा ही कुछ पीएसएल में हुए इस्लामाबाद यूनाइटेड और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के मैच में भी देखने को मिला. इस मैच में रसेल के हेलमेट पर एक गेंद लगी और वो घायल हो गए. 

स्ट्रैचर पर ले जाया गया बाहर 

दरअसल इस मैच में ग्लैडिएटर्स की पारी के दौरान मोहम्मद मूसा इस्लामाबाद के लिए 14वां ओवर फेंकने आए. इस गेंदबाज की एक तेज शॉर्ट गेंद सीधा रसेल (Andre Russell) के हेलमेट पर जा लगी. इसके बाद मेडिकल स्टॉफ ने आकर रसेल (Andre Russell) को चैक किया और वो फिर से बल्लेबाजी के लिए तैयार हो गए. हालांकि अगली ही गेंद पर वो आउट हो गए. पवेलियन जाने से पहले वो थोड़े असहज दिखे और उन्हें स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा. कन्कशन सब्सीट्यूट के तौर पर तेज गेंदबाज नसीम शाह को मैदान पर बुलाया गया. 

 

10 विकेट से जीता इस्लामाबाद 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लैडिएटर्स ने इस्लामाबाद को 134 रनों का लक्ष्य दिया था. जवाब में इस्लामाबाद ने आराम से इस मैच को 10 ओवरों में बिना विकेट खोए हासिल कर लिया. इस्लामाबाद की ओर से ओपनर कोलिन मुनरो और उस्मान ख्वाजा ने अपनी टीम को जीत दिलाई.    

VIDEO





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular