Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनRaftaar Singh Divorce: सालों रिलेशन के बाद बला सी खूबसूरत लड़की से...

Raftaar Singh Divorce: सालों रिलेशन के बाद बला सी खूबसूरत लड़की से मशहूर स्टार मे रचा ली थी शादी, अब इस कारण ले रहे हैं तलाक


Raftaar Singh Komal Vohra Divorce: सेलेब्स के बनते-बिगड़ते रिश्ते खूब सुर्खियों में रहते हैं. तमाम सेलेब्स अपनी फिल्मों या वर्क फ्रंट से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अब रैपर रफ्तार सिंह को लेकर हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि रफ्तार सिंह और उनकी पत्नी कोमल वोहरा ने एक दूसरे को तलाक देने का मन बना लिया है. 

6 सालों पहले रचाई थी शादी 

रफ्तार सिंह और कोमल वोहरा अपनी 6 सालों की शादी को तोड़ते हुए एक दूसरे से अलग हो रहे हैं. ये फैंस के लिए काफी हैरान करने वाली खबर है क्योंकि इस जोड़ी को इनके फैंस खूब पसंद करते थे. बता दें कि दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे से अलग रहे थे. 

शादी से पहले कर चुके हैं डेट

रफ्तार और कोमल ने साल 2016 में एक ग्रैंड सेरेमनी में शादी की थी. उनकी शादी लव मैरिज थी. शादी से पहले दोनों सालों तक एक दूसरे को डेट कर चुके थे.  दोनों को पहली नजर में साल 2011 में प्यार हो गया था. ऐसे में इस कपल की टूटती शादी फैंस के लिए ज्यादा हैरान कपने वाली बात बनी हुई है. 

एक दूसरे से कर चुके हैं मूव ऑन

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि, रफ्तार और कोमल अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं. सूत्र ने यह भी बताया कि, दोनों ने साल 2020 में तलाक के लिए अर्जी दी थी, लेकिन महामारी के कारण उनका तलाक टल गया था.

शादी के कुछ समय बाद से दिक्कतें शुरू

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि, रफ्तार और कोमल की शादी में दिक्कत कुछ दिनों तक साथ रहने के बाद ही शुरू हो गई थी. सूत्र ने यह भी साझा किया है कि, रफ़्तार और कोमल अपने-अपने परिवारों के साथ सौहार्दपूर्ण बंधन साझा करते हैं. सूत्र के मुताबिक, “केवल करीबी लोग ही उनके तलाक के बारे में जानते हैं.”

Arjun Malaika Video: सिर्फ एक जैकेट पहने अर्जुन कपूर को प्राइवेट वेकेशन पर ले गईं मलाइका, बर्थडे पर करेंगी खूब रोमांस

Arjun Malaika Video: सिर्फ एक जैकेट पहने अर्जुन कपूर को प्राइवेट वेकेशन पर ले गईं मलाइका, बर्थडे पर करेंगी खूब रोमांस

VIDEO: शादी के बाद हद से ज्यादा परेशान हुईं सुष्मिता सेन की भाभी, बोलीं- मुझे और मेरी बेटी को…

VIDEO: शादी के बाद हद से ज्यादा परेशान हुईं सुष्मिता सेन की भाभी, बोलीं- मुझे और मेरी बेटी को...

 

10 करोड़ की शादी नहीं चली 4 साल भी, सामंथा को तलाक देने के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ घर बसाने की तैयारी में नागा चैतन्य!

10 करोड़ की शादी नहीं चली 4 साल भी, सामंथा को तलाक देने के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ घर बसाने की तैयारी में नागा चैतन्य!





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular