Thursday, July 29, 2021
Home खेल Rahul Dravid से शादी की जिद करने लगी लड़की, 'The Wall' को...

Rahul Dravid से शादी की जिद करने लगी लड़की, ‘The Wall’ को आ गया गुस्सा, दिया ऐसा रिएक्शन


नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को न सिर्फ उनकी शानदार बल्लेबाजी, बल्कि उनके बेहतरीन बर्ताव के लिए भी जाना जाता है.  यही वजह है कि उनको इस खेल का ‘रियल जेंटलमैन’ भी कहा जाता है. मैदान के बाहर भी वो एक बेहद संजीदा इंसान रहे हैं. इसका सबूत उन्होंने काफी साल पहले दिया था.

अंजान लड़की से द्रविड़ का सामना

2000 के दशक के दौरान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को अजीबो गरीब हालात का सामना करना पड़ा जब एक यंग लड़की उनके पीछे पड़ गई. दरअसल द्रविड़ के पास एक लड़की अपने कैमरा टीम के साथ आई. उसने कहा कि वो सिंगापुर के किसी चैनल की जर्नलिस्ट है और कुछ मिनट के लिए इंटरव्यू करना चाहती है. लड़की की तरफ से बार-बार गुजारिश किए जाने पर द्रविड़ मान गए.

द्रविड़ से शादी की जिद करने लगी लड़की

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से करीब 10 मिनट तक सवाल-जवाब करने के बाद लड़की ने कैमरा टीम को रूम से बाहर जाने को कहा. उसके बाद वो लड़की द्रविड़ के पास आकर सोफे पर बैठ गई और कहने लगी कि वो उनकी कितनी बड़ी फैन है. धीरे-धीरे वो और करीब आने लगी, फिर अचानक उसने द्रविड़ को कहा कि वो उनसे शादी करना चाहती है.

 

MTV Bakra

द्रविड़ को आया गुस्सा

ये सुनकर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) हक्के बक्के रह गए, लड़की काफी जिद करने लिए लेकिन राहुल बार-बार इनकार करने लगे. टीम इंडिया की दीवार ने कमरे से बाहर जाना बेहतर समझा, लेकिन जैसे वो दरवाजे पर पहुंचे इतने में लड़की के पापा वहां आ गए और द्रविड़ से कहने लगे कि आपको जो चाहिए वो मिलेगा. इस पर द्रविड़ ने लड़की के पापा से कहा कि अपनी बेटी को पढ़ाई लिखाई में ध्यान देने को कहें. 

‘बकरा’ बन चुके थे राहुल

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) इसके बाद जैसे ही बाहर जाने लगे तभी दरवाजे पर मशहूर होस्ट सायरस भरूचा ने उन्हें रोका और बताया कि ये सब एक एमटीवी चैनल के प्रैंक का हिस्सा है. लड़की कोई जर्नलिस्ट नहीं है और उसके पापा भी असली नहीं हैं. द्रविड़ ये सुनकर अपनी हंसी रोक नहीं पाए. उन्हें पता चला कि वो ‘एमटीवी बकरा’ बन चुके हैं.

 

जेंटलमैन हैं राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के इस एपिसोड से पता चलता है कि वो एक जेंटलमैन हैं, उन्होंने ऐसे मुश्किल हालात में भी खुद को संभाले रखा. लड़कियों के प्रति उनका ये व्यवहार आज भी हर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लेता है. आज भी वो कोच के तौर पर खिलाड़ियों का काफी सम्मान करते हैं. यही वजह है कि उन्हें आज भी पसंद किया जाता है.

VIDEO





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular