Tuesday, August 9, 2022
Homeविश्वRahul Gandhi In Nepal: नेपाल से राहुल गांधी की एक और फोटो...

Rahul Gandhi In Nepal: नेपाल से राहुल गांधी की एक और फोटो वायरल, इस सिंगर के साथ दिखे नेता


Rahul Gandhi With Nepali Singer: राहुल गांधी का नेपाल का दौरा राजनीतिक गलियारों में जोर-शोर से गूंज रहा है. दरअसल कांग्रेस (Congress) नेता नेपाल के काठमांडू में एक दोस्त की शादी अटेंड करने गए हैं. उनके इस दौरे की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया (Viral) पर छाई हुई हैं.

नेपाली सिंगर ने किया ट्वीट

नेपाल की सिंगर सरस्वती खतरी (Saraswoti Khatri) ने ट्विटर पर राहुल गांधी के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा कि संगीत में सबको एकजुट करने की ताकत होती है. मेरी खुशकिस्मती थी कि मुझे कल शाम भारतीय संसद (Indian Parliament) के रिस्पेक्टेड सदस्य राहुल गांधी के लिए कुछ गाने गाने का मौका मिला. अंत में इस गायक ने इस मौके के लिए सुमनिमा जी (Sumnima) और नीमा जी को धन्यवाद कहा.

ये भी पढें: हाथ जोड़कर थाने में सरेंडर करने पहुंचे हिस्ट्रीशीटर, बोले- बचा लो साहब…

सिंगर का पोस्ट हुआ वायरल

सरस्वती खतरी नेपाल की जानी मानी सिंगर (Nepali Singer) हैं. नेपाल की इस गायिका का ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया. इस पोस्ट को कांग्रेस के कई नेताओं ने शेयर कर राहुल गांधी के स्वभाव की तारीफ भी की. कुछ नेताओं ने उन्हें अच्छा इंसान कहा तो कुछ ने उन्हें सरल और सौम्य बताया. आपको बता दें कि राहुल गांधी की काठमांडू के पब (Kathmandu’s Pub) की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड (Trend) कर रही हैं. 

ये भी पढें: कोरोना में गई माता-पिता की जान, HC ने मौसी को दी अनाथ बच्चे की कस्टडी; ये है वजह

भाजपा नेताओं ने साधा निशाना 

राहुल गांधी के पब की फोटोज और वीडियोज को लेकर भाजपा (BJP) नेताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोला और सोशल मीडिया पर जमकर निशाना साधा. काठमांडू पोस्ट के अनुसार राहुल गांधी अपनी नेपाली दोस्त सुमनिमा उदास की शादी में गए थे. इस शादी के लिए सुमनिमा के पिता फॉर्मर नेपाली राजदूत भीम उदास (Bhim Udas) ने राहुल गांधी को न्योता भेजा था.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular