Sunday, May 29, 2022
HomeमनोरंजनRajat Rawail Hospitalised: 'बॉडीगार्ड' फिल्म के इस एक्टर की अचानक फट गई...

Rajat Rawail Hospitalised: ‘बॉडीगार्ड’ फिल्म के इस एक्टर की अचानक फट गई नस, अस्पताल में भर्ती


Bodyguard actor Rajat Rawail Hospitalised: सलमान खान और करीना कपूर खान की सुपरहिट फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ (Bodyguard) में सूनामी सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद आनन फानन में एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस एक्टर का नाम रजत रवैल (Rajat Rawail) है. 

फटी वेरीकोज वेन 

पिंकविला वेब साइट में छपी खबर के मुताबिक रजत रवैल के दाहिने पैर की वेरीकोज वेन फट गई थी जिसकी वजह से अचानक खून बहने लगा. बीते एक हफ्ते से रजत (Rajat Rawail) मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं.

अब कैसी है एक्टर की हालत

ETimes से रजत रवैल (Rajat Rawail) ने बातचीत की. इस बातचीत में रजत ने बताया कि ‘पैर में खून का बहाव अब रुक गया है. फिलहाल बेड रेस्ट के लिए कहा गया है और किसी से भी मिलने को मना किया गया है. लीलावती अस्पताल के डॉक्टर और सीनियर सर्जन पंकज पटेल से सेकेंड ओपीनियन लेना है उसी के अनुसार आगे के ट्रीटमेंट को फॉलो करेंगे.’ खबरों की मानें तो रजत को सोमवार (18 अप्रैल) को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

सूनामी का निभाया था रोल

रजत रवैल (Rajat Rawail) ने सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में सूनामी सिंह का रोल निभाया था. इस फिल्म के अलावा रजत ‘कुली नंबर 1’, ‘गली गली चोर है’, ‘पुलिसगिरी’, ‘जुड़वां 2’ और ‘देसी मैजिक’ में नजर आ चुके हैं.

कई फिल्में कर चुके प्रोड्यूस

एक्टिंग के अलावा रजत रवैल (Rajat Rawail) प्रोड्यूसर भी हैं. सलमान खान और असिन की फिल्म ‘रेडी’ को उन्होंने ने ही प्रोड्यूस किया था. इसके अलावा अभिषेक बच्चन, भूमिका चावला और महेशा मांझरेकर की फिल्म ‘रन’ के ऑनलाइन प्रोड्यूसर भी है. 

‘बिग बॉस’ में आ चुके नजर

बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि रजत रवैल सलमान खान के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 7’ में बतौर प्रतियोगी हिस्सा ले चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding: शादी के बाद मांग में सिंदूर लगाए सिंपल लुक में दिखीं आलिया, साथ में ऐसे नजर आए रणबीर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular