Raju Srivastava Health Update: अब भी वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव, हार्ट का फंक्शन काफी कम; कॉमेडियन के स्वास्थ्य पर आया ये अपडेट

0
7
Share


Raju Srivastava: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. वह वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर जो लेटेस्ट अपडेट है उसके मुताबिक, उनके हार्ट का फंक्शन काफी कम है. राजू श्रीवास्तव के ब्रेन की फंक्शनिग पर डॉक्टर नजर बनाए हुए हैं. 

गौरतलब है कि बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई.  राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक है और उन्हें एम्स के गहन चिकित्सा कक्ष में जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है.

सीएम योगी ने दी थी ये जानकारी

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव के परिजनों से गुरुवार को बात कर उनके (राजू) स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा, उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव जी की पत्नी से वार्तालाप कर राजू जी के स्वास्थ्य के विषय में जानकारी प्राप्त की. प्रभु श्री राम से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है. 

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने क्या कहा था? 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में राजू की बेटी अंतरा ने बताया कि वो अब भी गंभीर हालत में हैं, अस्पताल में भर्ती हैं. डॉक्टर्स उनका इलाज ICU में ही कर रहे हैं.  अंतरा ने कहा कि उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब हुई है. पूरी मेडिकल टीम उनके बेहतर सेहत के लिए कोशिश कर रही है. हम बस दुआ कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाएं.

राजू श्रीवास्तव के रिश्ते के भाई अशोक श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया था कि हास्य कलाकार को व्यायाम करते समय दिल का दौरा पड़ा. उन्होंने कहा था, वह नियमित व्यायाम कर रहे थे और ट्रेडमिल पर दौड़ते समय, वह अचानक गिर गए. उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया. अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि उनके भाई श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव भी दिल्ली आ गई हैं, ताकि वह अपने पति के पास रह सकें.

राजू श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं, लेकिन वह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए. उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉबे टू गोवा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में अभिनय किया. राजू श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था. इस समय राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here