Saturday, June 25, 2022
HomeबिजनेसRakesh Jhunjhunwala का पसंदीदा स्टाॅक! 80 रुपये का शेयर कर सकता है...

Rakesh Jhunjhunwala का पसंदीदा स्टाॅक! 80 रुपये का शेयर कर सकता है मालामाल, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट


नई दिल्ली: Multibagger Stock 2021: शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल अनंत राज (Anant Raj) के शेयर 2021 में मल्टीबैगर शेयरों में से एक हैं. इस शेयर ने अपने निवेशकों को एक साल में 150 प्रतिशत का जबरदस्त रिटर्न दिया है.

यह मल्टीबैगर रियल्टी स्टॉक साल 2021 में, लगभग 27 रुपये से बढ़कर 67.45 रुपये प्रति शेयर हो गया है. शेयर बाजार के एक्सपर्ट्स का मानना है कि मध्यम से लंबी अवधि में राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) पोर्टफोलियो का यह शेयर तिहरे अंकों की संख्या तक पहुंच सकता है.

निवेशकों को किया मालामाल!

शेयर बाजार के एक्स्पर्ट्स के अनुसार, निफ्टी रियल्टी इंडेक्स ने 10 साल का ब्रेकआउट दिया है और इसलिए मजबूत फंडामेंटल वाले रियल एस्टेट शेयरों में आगामी सत्रों में तेज उछाल आने की उम्मीद जताई जा रही है. अनंत राज के शेयरों ने इन दिनों एफपीआई और एफआईआई में पहचान बनाई है. कंपनी ने कोविड -19 महामारी के तनाव के बावजूद पिछली तीन तिमाहियों में अपने निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया है.

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: 95,000 रुपये तक बढ़ कर आएगी केंद्रीय कर्मचारियों की सैलरी, देखें कैलकुलेशन

एक्स्पर्ट्स की सलाह 

जानकारों के मुताबिक अनंत राज के शेयर की कीमत 80 रुपये पर मजबूती बनाई हुई है. लेकिन जल्दी ही यह शेयर 100 के स्तर तक पहुंच जाएगा और लंबी अवधि में 155 के स्तर तक बढ़ जाएगा. यानी इस शेयर में निवेश करना फायदेमंद हो सकता है. अनंत राज ने कोविड-19 की खतरनाक दूसरी लहर के बावजूद पिछली तीन तिमाहियों के लिए मजबूत तिमाही संख्या दर्ज की है.

इस शेयर ने पिछली तीन तिमाहियों में जबरदस्त पर्फॉर्म किया है. इस शेयर ने बाजार के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला, एफआईआई और एफपीआई को भी आकर्षित किया है.राकेश झुनझुनवाला ने इस शेयर पर भरोसा किया है.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular