Raksha Bandhan Trailer: 4 बहनों की शादी की टेंशन में आधे हुए Akshay Kumar! दिल को छू लेगी कहानी

0
14


Akhay Kumar Raksha Bandhan Trailer Release: काफी समय से अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म की रिलीज डेट काफी पहले ही रिवील कर दी गई और अब फिल्म की कहानी का अंदाजा भी काफी हद तक हो चुका है क्योंकि रक्षाबंधन का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. 

कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में ही पता चल जाता है कि फिल्म मनोरंजन से भरी है. कभी खुले में शौच का विरोध तो कभी पैडमैन बनकर महिलाओं का दर्द समझने वाले अक्षय कुमार इस बार खुद दर्द में हैं. दर्द है चार-चार बहनों की शादी का जिसके लिए खूब सारे दहेज की जरूरत हैं वहीं दूसरी तरफ उनसे प्यार करने वालीं  भूमि पेडनेकर के पिता चाहते हैं कि 6 महीने में वो भूमि से शादी कर लें नही तो वो अपनी बेटी की शादी कहीं ओर कर देंगे. अक्षय कुमार को 6 महीने के भीतर बहनों के हाथ पीले करने हैं ताकि वो खुद का घर भी बसा सके. ट्रेलर से साफ है कि फिल्म आपको खूब गुदगुदाएगी तो कभी आपकी आंखों में नमी ले आएगी. अक्षय कुमार की रक्षाबंधन हंसते हंसाते समाज की दहेज लेने की कुप्रथा पर भी करारा वार करेंगे. 

कैसी है कलाकारों की एक्टिंग

ट्रेलर कैसा है ये जानने के बाद अब बात कर लेते हैं कलाकारों की एक्टिंग की. लीड रोल में अक्षय कुमार और भूमि पेडेनेकर जच रहे हैं तो अक्षय की बहनों के रोल में सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत जम रही हैं. फिल्म की कहानी तो दिल को छूती ही है उस पर इनकी एक्टिंग सोने पर सुहागा वाला काम कर रही है. 

रक्षा बंधन पर ही रिलीज होगी फिल्म

खास बात ये है कि अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की ये फिल्म इस साल रक्षाबंधन के मौके पर ही रिलीज होने जा रही है. 11 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसी दिन रक्षाबंधन भी है. यानि इस बार रक्षाबंधन में गिफ्ट के साथ इस फिल्म की टिकट भी भाई बहनो को गिफ्ट कर सकता है. फिल्म के ट्रेलर से लग रहा है ये फिल्म किसी को निराश नहीं करेगी.    

यह भी पढ़ेंः Kareena Kapoor के लाडले डेढ़ साल के Jeh ने भी किया योगा, दिखाया कमाल का बैलेंस, क्यूटनेस पर हार बैठेंगे दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here