Tuesday, June 28, 2022
HomeमनोरंजनRakul Preet Singh संग हुआ Oops Moment, लोगों ने सिखाया छोटी स्कर्ट...

Rakul Preet Singh संग हुआ Oops Moment, लोगों ने सिखाया छोटी स्कर्ट में बैठने का ढंग!


नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में फैशनिस्टा एक्ट्रेसेज की काफी लंबी लाइन है. फैंस के लिए ये  सितारे हमेशा बेहतरीन तरीके से फैशनेबल होने के लिए उत्साहित करते हैं. चाहे वह फिटनेस हो या फैशनसेंस इनका जलवा सोशल मीडिया पर छाया रहता है. लेकिन कई बार इनके साथ भी बॉर्डरोब मॉलफंग्शन जैसी घटनाएं हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के संग हुआ जब वह एक छोटी स्कर्ट के कारण ऊप्स मूमेंट (Rakul Preet Singh Oops Moment) का शिकार हो गईं. 

छोटी स्कर्ट में बैठकर मुश्किल में फंसीं रकुल

तेलुगु और पंजाबी फिल्मों से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का अंदाज गजब का है. उन्होंने कई बार फैंस के दिल जीतने वाले लुक्स से इंटरनेट पर हंगामा मचाया है. लेकिन कभी-कभी चीजें पूरी तरह से वैसी नहीं होतीं जैसी हम चाहते हैं. वार्डरोब मालफंक्शन की वजह से इस एक्ट्रेस को कई बार उफ मोमेंट्स का भी सामना करना पड़ा है. हर स्टार इससे पहले इस तरह के हालातों से गुजर चुके हैं. कुछ ऐसा ही रकुल के साथ हुआ जब वह शॉर्ट स्कर्ट पहनकर एक इवेंट में पहुंचीं. 

इस फिल्म के प्रमोशन में हुआ Oops Moment

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशन के दौरान पिंक कलर की शॉर्ट स्कर्ट में नजर आई थीं. स्कर्ट बहुत छोटी थी और वह काफी ऊपर उठी थी. इस इवेंट की तस्वीरों ने नेटिजन्स को गुस्सा दिला दिया था. जिसके बाद नेटिजन्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था और एक्ट्रेस को तरीके साथ बैठने की सलाह दी थी.

 

अब दो साल बाद ये तस्वीरें फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, लोग एक विदेशी सिंगर के ऊप्स मूमेंट के बाद से लगातार रकुल प्रीत सिंह की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आ रही हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular