Saturday, May 28, 2022
HomeमनोरंजनRanbir Alia Wedding: बेटी आलिया की शादी में भावुक हुए करण जौहर,...

Ranbir Alia Wedding: बेटी आलिया की शादी में भावुक हुए करण जौहर, दामाद रणबीर से कही ये बात


Karan Johar On Ranbir Alia Wedding: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी की सबसे पहली तस्वीरें दुल्हनिया आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम से शेयर की हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर इनसाइड तस्वीरों और वीडियोज के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. इसी बीच फिल्म मेकर करण जौहर ने रणबीर आलिया की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए भावुक पोस्ट लिखा है. 

करण जौहर का भावुक पोस्ट

करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, “यह एक ऐसा दिन है जिसका हम इंतजार कर रहे थे… जहां परिवार, प्यार और भावनाओं सब एक साथ हैं… मैं बहुत खुश और मेरे दिल में प्यार से भरा हुआ है… मेरी प्रिय आलिया भट्ट यह बेहद सुंदर  कदम है और मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह आपके साथ रहेगा… रणबीर! मैं तुमसे प्यार करता हूं… हमेशा के लिए! तुम अब मेरे दामाद हो. बधाई हो और अनंत खुशियां”

करण जौहर-आलिया भट्ट का रिश्ता

बता दें कि करण जौहर आलिया भट्ट को अपनी बेटी मानते हैं और कई बार ऑन कैमरा भी आलिया को बेटी कहकर बुला चुके हैं. ऐसे में अब करण जौहर ने अपने पोस्ट में रणबीर कपूर को भी दामाद कहा है. 

फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस

शादी की रस्मों के बाद ये कपल वेन्यू के बाहर मौजूद मीडिया से मिलने के लिए आया. ऐसे में फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस में न्यूली वेड कपल के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली. इस दौरान रणबीर-आलिया बेहद खुश दिखाई दिए. 

प्राइवेसी का रखा खास ख्याल 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी शादी में प्राइवेसी का खास ख्याल रखा था. ऐसे में आलिया भट्ट ने शादी के बाद पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं. इस तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने खास कैप्शन भी लिखा है. सामने आई शादी की इन तस्वीरों में रणबीर आलिया के चेहरों पर अलग ही खुशी देखने को मिल रही है. 

नीतू कपूर ने उतारी बहू की नजर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दुल्हन बनकर इतनी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं कि उनकी सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने उन्हें देखते ही सबसे पहले उनकी नजर उतारी है. सास नीतू कूपर और ननद रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahni) शादी से एक रात पहले भी मीडिया के सामने आलिया भट्ट की खूबसूरती को लेकर बात कर चुकी हैं. जहां नीतू कपूर ने शादी की तारीख कंफर्म की थी तो वहीं रिद्धिमा ने आलिया को गुड़िया की तरह खूबसूरत बताया था. ऐसे में आलिया के लुक को देखने के लिए हर किसी की एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ गई है. 

यह भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding Inside Photos: दूल्हा-दुल्हन ने शादी में छलकाए जाम, काटा खास केक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular