Sunday, May 29, 2022
HomeमनोरंजनRanbir Alia Wedding: बेस्ट फ्रेंड दीपिका-कैटरीना को आलिया ने नहीं दिया इंवीटेशन!...

Ranbir Alia Wedding: बेस्ट फ्रेंड दीपिका-कैटरीना को आलिया ने नहीं दिया इंवीटेशन! क्या रणबीर बने कारण?


Deepika Katrina At Ranbir Alia Wedding Reception: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी रचा ली है. अब इस शादी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. पल-पल शादी और तमाम रस्मों की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जिनपर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. हालांकि इन तस्वीरों में जहां भट्ट और कपूर फैमिली के साथ-साथ रणबीर आलिया के दोस्त भी जश्न में डूबे दिखाई दे रहे हैं तो वहीं हर कोई इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को काफी मिस कर रहा है. 

दीपिका कैटरीना रहीं नदारद

14 अप्रैल को शादी के बाद ‘वास्तु’ में ही न्यूली वेड कपल ने शनिवार रात रिसेप्शन पार्टी होस्ट की. इस रिसेप्शन में तमाम बॉलीवुड सितारे दिखाई दिए लेकिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की खास दोस्त दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नदारद दिखीं. ऐसे में हर तरफ इनके ना शरीक होने के चर्चे शुरू हो गए हैं. 

मुंबई में नहीं थीं दीपिका पादुकोण

दरअसल आपको बता दें कि रणबीर-आलिया ने अपनी शादी (Ranbir Alia Wedding) को बेहद सीक्रेट रखा था और शादी में सिर्फ परिवार वालों को ही शामिल किया गया था. वहीं दूसरी और रिसेप्शन पार्टी में भी गेस्ट लिस्ट को सीमित ही रखा गया था. रिसेप्शन की बात करें तो दीपिका को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. एक्ट्रेस इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और वो रिसेप्शन के वक्त वर्क कमिटमेंट के चलते मुंबई में नहीं थीं जिसके कारण वो शामिल नहीं हो पाईं थीं. 

कैटरीना ने भी रचाई थी सीक्रेट वेडिंग

बात करें तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तो कैटरीना ने भी दिसंबर के महीने में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ राजस्थान में रॉयल वेडिंग की थी. कैटरीना ने भी परिवार की मौजूदगी में ही शादी रचाई थी और कम ही लोगों को न्यौता दिया था. ऐसे में आलिया ने भी उन्हें अपनी सीक्रेट वेडिंग में नहीं बुलाया. बता दें कि कैटरीना ने शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी होस्त नहीं की. 

आलिया की सहेलियां है पति रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स

बता दें कि आलिया कैटरीना और दीपिका (Alia Katrina And Deepika) दोनों की ही काफी अच्छी दोस्त हैं. तमाम अवॉर्ड इवेंट से लेकर रियलिटी टॉक शोज में वो साथ में शिरकत कर चुकी हैं. इसके साथ ही दिलचस्प बात ये हैं कि कैटरीना और दीपिका दोनों ही रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं. रणबीर कपूर पहले दीपिका के साथ रिलेशन में थे तो वहीं दीपिका से ब्रेक अप के बाद वो कैटरीना को डेट करने लगे थे लेकिन कपूर खानदान की बहू बनना सिर्फ और सिर्फ आलिया के हाथों की लकीरों पर ही लिखा था. 

यह भी पढ़ें: Arjun Malaika Photos: रणबीर-आलिया के रिसेप्शन में दिखा मलाइका की चोट का निशान, पल-पल अर्जुन ने रखा ख्याल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular