Sunday, May 29, 2022
HomeमनोरंजनRanbir Alia Wedding: मामा से शादी करना चाहती थीं सारा अली खान,...

Ranbir Alia Wedding: मामा से शादी करना चाहती थीं सारा अली खान, ऐन मौके पर आलिया ने बिगाड़ा खेल


नई दिल्ली: इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की चर्चा हर ओर है. हर कोई इस कपल की एक झलक देखने के बेकरार है. लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने सात फेरे लेकर फैंस को खुश कर दिया लेकिन क्या आप जानते हैं कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) इनकी प्रेम कहानी में रोड़ा बन सकती थीं. जी हां, सारा अली खान ने भी आलिया भट्ट की तरह अपने प्यार का इजहार नेशनल टीवी पर कर दिया था.

रणबीर की दीवानी सारा

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सनसनी बन गई थीं, उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए अपने प्यार का ऐलान खुलेआम कर दिया था. करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 में सारा अली खान कहती नजर आ रही थीं कि वो रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहती हैं. जैसे ही यह वीडियो सामने आया, वैसे ही वायरल हो गया और हर कोई इसके बारे में ही चर्चा करने लगा. 

बाद में बात से मुकरीं सारा

इस वीडियो के वायरल होने बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan) जहां भी गईं, वहां उनसे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर सवाल किया जा रहा था. एक रेडियो स्टेशन पर अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ का प्रमोशन करने गई थीं, जहां जॉकी ने उनसे इस बारे में सवाल किया. जिसका जवाब देते हुए सारा अली खान ने बताया, ‘मैंने रणबीर कपूर से शादी की बात बहुत पहले कही थी, जिसको पापा ने शो पर दोहरा दिया. हालांकि अब मैं रणबीर कपूर से शादी नहीं करना चाहती हूं.’ इसके बाद जॉकी कहती हैं, ‘हां, वैसे भी आलिया (Alia Bhatt) आपकी दोस्त है तो’ सारा अली खान तुरंत ही जॉकी की बात को काटते हुए कहती हैं कि, ‘नहीं यार वो बात नहीं है, वो तो सब चलता है आज कल.’ इसके बाद सारा अली खान हंसने लगती हैं और कहती है, ‘ये मैं क्या कह रही हूं.’ 

आलिया की आने वाली फिल्म

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘अतरंगी’ ने धमाल मचाया है.  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई यह फिल्म सभी को पसंद आई. रिंकू के किरदार को सारा अली खान ने जीवंत कर दिया. सारा की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हुई. सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म विक्की कौशल के साथ है. इस मूवी की शूटिंग खत्म हो चुकी है. डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की इस फिल्म में सारा अली खान सौम्या का किरदार निभाती दिखेंगी. स्क्रीन पर पहली बार सारा और विक्की की जोड़ी नजर आएगी. 

यह भी पढ़ें- बेटे के लिए इस एक्टर ने छोड़ा अपना देश, अब उसी ने विदेश में गाड़े जीत के झंडे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular