Sunday, May 29, 2022
HomeमनोरंजनRanbir Alia Wedding: हल्दी सेरेमनी के लिए पहुंचीं नीतू कपूर और रिद्धिमा,...

Ranbir Alia Wedding: हल्दी सेरेमनी के लिए पहुंचीं नीतू कपूर और रिद्धिमा, भट्ट परिवार भी हुआ स्पॉट


Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के शादी के फंक्शंस का आज दूसरा दिन है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर की हल्दी सेरेमनी 14 अप्रैल की सुबह 9 बजे होगी. इसके बाद चूड़ा सेरेमनी होगी. इन सभी फंक्शंस में शरीक होने के लिए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) रणबीर कपूर के पालीहिल वाले घर पर पहुंच गई हैं. 

पीले रंग के आउटफिट में दिखीं नीतू कपूर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर की आज हल्दी सेरेमनी है. इस सेरेमनी के लिए नीतू कपूर पीले रंग के आउटफिट में रणबीर कपूर के घर के बाहर कार में स्पॉट हुईं. वहीं कार में आगे की ओर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर बैठी नजर आईं. 

 

 

घर से निकलीं शाहीन और सोनी राजदान

हल्दी और चूड़ा सेरेमनी में शामिल होने के लिए आलिया भट्ट की बहन शाहीन और मां सोनी राजदान भी घर से निकल चुके हैं. सामने आए वीडियो में शाहीन (Shaeen Bhatt) पीले रंग की ड्रेस में दिखीं तो वहीं सोनी राजदान (Soni Razdan) नीले रंग के कपड़े पहने हुए नजर आईं. देखिए वीडियो…

 

 

पंजाबी रीति-रिवाज से होगी शादी

खबरों की मानें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की शादी की रस्में आज 2 बजे शुरू होंगी और फिर शाम होने से पहले ये दोनों सात फेरे ले लेंगे. 

40 से 50 मेहमान होंगे शामिल

रणबीर और आलिया की शादी पालीहिल स्थित वास्तु बिल्डिंग में होगी. इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां पहुंच सकती हैं जिसमें शाहरुख खान, रणवीर सिंह, अयान मुखर्जी, दीपिका पादुकोण और करण जौहर का नाम शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इस शादी में 40-50 मेहमान शामिल होंगे.

 

यह भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding: शादी के तुरंत बाद रणबीर कपूर लेंगे ये बड़ा फैसला, जानकर नहीं होगा यकीन!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular