Thursday, August 18, 2022
HomeमनोरंजनRasik Dave Death: सिद्धार्थ शुक्ला और मलखान के बाद इस एक्टर का...

Rasik Dave Death: सिद्धार्थ शुक्ला और मलखान के बाद इस एक्टर का हुआ निधन, इंडस्ट्री में पसरा मातम


Rasik Dave Death: टीवी इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है. ‘भाबी जी घर पर है’ के मलखान उर्फ दीपेश भान के बाद अब ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की एक्ट्रेस केतकी दवे के पति व एक्टर रसिक दवे का निधन हो गया है. 29 जुलाई 2022 की रात को 65 साल की उम्र में रसिक ने आखिरी सांस ली.

‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, रसिक का निधन किडनी फेलर की वजह से हुआ. वह पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे. एक्टर किडनी संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे. उनकी किडनी लगातार खराब होती रही और पिछला एक महीना उनके व उनके परिवार के लिए काफी दर्दनाक रहा. आज यानी 30 जुलाई 2022 को उनका अंतिम संस्कार होगा.

केतकी ने टीवी एक्टर रसिक से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटी रिद्धि दवे है. रसिक ने कई गुजराती फिल्मों में काम किया है. उन्होंने रसिक ने अपने करियर की शुरुआत ’82’ में एक गुज्जू फिल्म ‘पुत्र वधू’ से की और गुजराती व हिंदी दोनों माध्यमों में काम किया. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘मासूम’ बॉलीवुड में कदम रखा था. केतकी और रसिक ने 2006 में ‘नच बलिए’ में भी भाग लिया था. सालों बाद इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद रसिक ने टीवी सीरियल ‘संस्कार: धरोहर अपनों की’ से इंडस्ट्री में कमबैक किया था. वह ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही’ सीरियल में भी नजर आ चुके हैं. रसिक और केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे.

वहीं, केतकी दवे की बात करें तो वह कई हिंदी टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह गुजराती फिल्म इंडस्ट्री का भी हिस्सा रही हैं. उनकी मां सरिता जोशी एक एक्ट्रेस हैं और उनके दिवंगत पिता प्रवीण जोशी भी एक थिएटर निर्देशक थे. उनकी एक छोटी बहन पूरबी जोशी हैं, जो एक अभिनेत्री और एक एंकर भी हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular