Saturday, May 28, 2022
HomeखेलRCB vs PBKS Live: बैंगलोर ने जीता टॉस, डु प्लेसिस ने किया...

RCB vs PBKS Live: बैंगलोर ने जीता टॉस, डु प्लेसिस ने किया गेंदबाजी करने का फैसला


RCB vs PBKS: IPL 2022 के 60वें मैच में इस समय रॉयल चैंलेजर बैंगलोर और पंजाब किंग्स का आमना-सामना हो रहा है. आईपीएल के प्लेऑफ की रेस बहुत ही रोमांचक हो गई है. आईपीएल 2022 अपने अंतिम चरण में खेला जा रहा है. दोनों ही टीमें मैच जीतकर प्लेऑफ की तरफ कदम बढ़ाना चाहेंगी.  इस मैच में आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. 

पंजाब का पलड़ा है भारी 

आईपीएल में पंजाब किंग्स और आरसीबी के बीच 29 मैच खेले गए हैं, जिसमें से 16 मैचों में पंजाब किंग्स को जीत मिली है. वहीं, आरसीबी टीम सिर्फ 13 मैच ही जीत पाई है. प्लेऑफ की जगह में पक्की करने के लिए पंजाब किंग्स को आज का मैच जीतना बहुत ही जरूरी है. आईपीएल 2022 के 11 मैचों में पंजाब किंग्स ने 5 में जीत दर्ज की है. 

आरसीबी की बल्लेबाजी है मजबूत 

आरसीबी टीम की बल्लेबाजी बहुत ही मजबूत नजर आ रही है. टीम के पास फॉफ डु प्लेसिस जैसा विस्फोटक ओपनर है. उनकी कप्तानी में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. आरसीबी टीम ने 12 मैचों में से 7 में जीत दर्ज की है. डु प्लेसिस ने आईपीएल 2022 में 389 रन बनाए हैं. वहीं, दिनेश कार्तिक ने निचले क्रम पर आकर अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीता है. उन्होंने अपने दम पर आरसीबी टीम को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने 12 मैचों में 274 रन बनाए हैं. ऐसे में ये मुकाबला आरसीबी की बैटिंग और पंजाब किंग्स की गेंदबाजी के बीच होगा. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन –

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड. 

पंजाब किंग्स: जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular