Friday, August 19, 2022
HomeभारतRE Classic की टक्कर में नई Keeway 250 लॉन्च, देखें कितनी है...

RE Classic की टक्कर में नई Keeway 250 लॉन्च, देखें कितनी है क्रूजर बाइक की कीमत?


नई दिल्ली. कीवे इंडिया ने अपनी नई क्रूजर बाइक के-लाइट 250 वी (K-Light 250V) को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने कुछ दिन पहले ही इससे पर्दा उठाया था. इसकी शुरुआती कीमत ₹2.89 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है. बाइक तीन कलर ऑप्शन में उतारा गया है. इसके मैट ब्लैक वेरिएंट की कीमत 3.09 लाख रुपये है.

Keeway K-Light 250V क्रूजर में 249 cc का V-ट्विन इंजन दिया गया है. यह इंजन 8500 आरपीएम पर 18.7 एचपी का अधिकतम पावर आउटपुट और 5500 आरपीएम पर 19 एनएम जनरेट कर सकता है. ट्रांसमिशन कर्तव्यों के लिए बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स का उपयोग किया गया है. इसका अलावा इसकी खास बात यह है कि इसमें चैन ड्राइव की बजाय बेल्ट ड्राइव मैकेनिज्म का उपयोग किया गया है.

ये भी पढ़ें-  10 लाख रुपये से कम में आती हैं ये 7-सीटर कार, स्पेस और फीचर्स भी हैं जबरदस्त

मिलेगी 2 साल की अनलिमिटेड वारंटी
बाइक को 2 साल की अनलिमिटेड KMS वारंटी के साथ पेश किया गया है. यह स्मार्ट-टेक-सक्षम समाधान – कीवे कनेक्ट के साथ भी सक्षम है. सिम कार्ड के साथ इंटीग्रेटड जीपीएस यूनिट KEEWAY एप्लिकेशन से जुड़ती है और वाहन की लोकेशन बताती है. ट्रैकिंग के अलावा इस फीचर के अन्य फीचर हाइलाइट्स में रिमोट इंजन कट-ऑफ, जियो-फेंसिंग, राइड डेटा रिकॉर्डिंग, स्पीड लिमिट और लोकेशन शेयरिंग शामिल हैं.

जानें कंपनी ने क्या कहा?
KEEWAY India के मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा, “हम ग्राहकों की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए आकर्षक कीमत पर मस्कुलर और रग्ड वी-ट्विन K-Light 250V पेश करते हुए खुश हैं. K-Light 250V बेजोड़ एर्गोनॉमिक्स, बेहतर कार्यक्षमता, नई तकनीक और बेजोड़ गुणवत्ता के साथ आती है. इससे हमें अपने भारतीय मोटरिंग उत्साही लोगों के साथ KEEWAY की विशिष्ट पहचान स्थापित करने में मदद मिलती है. ”

ये भी पढ़ें- XUV700 खरीदने का बना रहे हैं प्लान? 22 महीने की वेटिंग के लिए रहें तैयार

5 नई बाइक भी लॉन्च करेगी कंपनी
कंपनी ने आगे कहा, “हम इस साल के अंत तक भारतीय बाजार में 5 और उत्पादों को पेश करने की दिशा में काम कर रहे हैं और इसमें मुख्य रूप से एक क्रूजर बाइक शामिल होगी. व्यावसायिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, हम देश भर में अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार करने और 2023 के अंत तक 100 से अधिक डीलरों को जोड़ने की योजना बना रहे हैं. ”

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Bike news, Car Bike News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular