Saturday, May 28, 2022
Homeगैजेट्सRealme ने दिया झटका, नारजो सीरीज के नए स्मार्टफोन के साथ नहीं...

Realme ने दिया झटका, नारजो सीरीज के नए स्मार्टफोन के साथ नहीं मिलेगा चार्जर


रियलमी (Realme) ने एक बड़ा फैसला किया है। कंपनी ने ऐलान किया है कि वह जल्द ही भारत में Realme Narzo 50A Prime को लॉन्च करने वाली है और यह फोन बिना चार्जर के आएगा। कंपनी ने आगे कहा कि नारजो सीरीज के बाकी प्रोडक्ट्स में चार्जर पहले की तरह ही मिलता रहेगा। रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने कहा कि रियलमी नारजो 50A प्राइम के साथ चार्जर न देना बेहतर वातावरण की दिशा में कंपनी की एक कोशिश है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी 2025 तक जीरो कार्बन एमिशन का टारगेट लेकर चल रही है।

रियलमी का कहना है कि फोन के साथ चार्जर न देना कंपनी के लिए काफी फायदेमंद रहा है और कंपनी इस कारण डिवाइसेज को ज्यादा अपडेट और सेगमेंट में बेस्ट प्राइस और ऑफर दे पा रही है। कंपनी रियलमी नारजो 50A प्राइम के चार्जर को अलग से सेल करेगी। कंपनी ने रियलमी नारजो 50A प्राइम को पिछले महीने इंडोनेशिया में भी बिना चार्जर लॉन्च किया था। कंपनी का यह फोन 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

रियलमी नारजो 50A प्राइम के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन के इंडोनेशिया वेरिएंट में कंपनी 1080×2408 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। कंपनी का यह फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Unisoc T612 चिपसेट दिया गया है। 

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें: बड़ी खुशखबरी! WhatsApp में आ रहा बहुत काम का फीचर, लंबे समय से था यूजर्स को इंतजार

1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक मोनोक्रोम सेंसर और एक मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

 

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI R एडिशन पर काम करता है। 

(Photo Credit: Mashable)

यह भी पढ़ें: 11 अप्रैल को आएगा Vivo X Note स्मार्टफोन, 50MP+48MP के कैमरा के साथ मिलेगा 7 इंच का डिस्प्ले



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular