Wednesday, September 22, 2021
Home गैजेट्स Realme ला रहा सबसे तेज वायरलेस चार्जर और Apple iPhone जैसे फीचर...

Realme ला रहा सबसे तेज वायरलेस चार्जर और Apple iPhone जैसे फीचर वाला स्मार्टफोन, इस तारीख को होगा भारत में लॉन्च


स्मार्टफोन कंपनी Realme एक नया वायरलेस चार्जिंग डिवाइस (Wireless Charging Device) और फोन को लॉन्च करने का प्लान कर रही है। Realme ने घोषणा की है कि उसका नेक्स्ट जनरेशन एंड्रॉयड स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग डिवाइस 3 अगस्त को भारत में लॉन्च करेगी। Realme ने इस वायरलेस चार्जिंग डिवाइस का MagDart रखा है। MagSafe बैटरी पैक के समान चुंबकीय स्नैप-ऑन कैपबिलिटी के साथ आने की उम्मीद है। इस टेक्नोलॉजी पर हाल ही में ऐप्पल ने भी एक वायरलेस चार्जर बनाया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि Realme MagDart वायरलेस चार्जर के साथ Realme Flash स्मार्टफोन भी लॉन्च हो सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- बंद हुआ Airtel का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, अब कराना होगा कम से कम इतने रुपये का रिचार्ज

 

Realme ने ट्वीट कर दी ये जानकारी
कंपनी ने Realme TechLife से एक ट्वीट कर बताया है कि  Realme MagDart मैग्नेटिक वायरलेस चार्जर जल्द लॉन्च हो सकता है। ये लॉन्च 3 अगस्त को शाम 5।30 बजे होगा। ट्वीट में लिखा है कि Android वायरलेस चार्जिंग की नेक्स्ट जनरेशन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने के लिए कंपनी तैयार है। हम आपके लिए एक शानदार मैग्नेटिक इनोवेशन लेकर आ रहे हैं, जिसमें रियलमी फ्लैश और भी बहुत कुछ है। जिससे संकेत मिलता है कि कंपनी Realme Flash स्मार्टफोन की घोषणा कर सकती है, जिसे हाल ही में भी टीज़ किया गया था। Realme Flash फोन के बारे में कोई स्पष्ट घोषणा नहीं की है, लेकिन जल्द ही इस फोन के लॉन्च होने की उम्मीद है। रियलमी का यह डिवाइस MagDart magnetic वायरलेस चार्जर को टक्कर देने वाला पहला चार्जर हो सकता है। 

 

ये भी पढ़ें:- Vodafone Idea यूजर्स हो जाएं सावधान, अगर आया है ये SMS तो आप फंस जाएंगे मुश्किल में, ऐसे रखें खुद को सुरक्षित

 

Realme MagDart  और Realme Flash फोन की खासियतें 

Realme MagDart चार्जर Android डिवाइस के साथ कम्पेटिबल होगा, यह वायरलेस चार्जर 15W की पॉवर प्रदान करता है। चार्जर के ओवरहीटिंग को कम करने के लिए मैगडार्ट में कूलिंग फैन भी है। वहीं रिपोर्ट के अनुसार, Realme Flash फोन क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आएगा। वेबसाइट पर साझा की गई फोटोज के अनुसार, नया डिवाइस 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज और 12GB रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस साथ ही डिस्प्ले के पंच-होल में फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।
 

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular