Monday, June 27, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सRealme 9 4G का इंतज़ार खत्म! भारत में इस दिन आ रहा...

Realme 9 4G का इंतज़ार खत्म! भारत में इस दिन आ रहा है 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला ये शानदार फोन


Realme 9 4G को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है, और अब पता चल गया है कि ये फोन 7 अप्रैल को भारत आ रहा है. ये वही दिन है जब Realme भारत में अपने फ्लैगशिप फोन GT 2 Pro को कुछ दूसरे प्रोडक्ट्स के साथ लॉन्च करेगी, जिसमें एक नया Realme Book लैपटॉप भी शामिल है. Realme 9 4G काफी समय से अफवाहों में है. रियलमी 9 4जी की लॉन्चिंग 7 अप्रैल को GT 2 प्रो के साथ होगी. ये इवेंट भारत में दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा.

इस बीच, कैमरा-सेंट्रिक फोन की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए भी ये अच्छी खबर है क्योंकि Realme 9 4G में रियर सिस्टम पर 108-मेगापिक्सेल कैमरा होने की पुष्टि की गई है.

मिलेगा 108 मेगापिक्सल कैमरा
एक ट्वीट में, Realme ने कहा कि Realme 9 4G ‘9X फोकसिंग एकूरेसी’ की पेशकश करने में सक्षम होगा, लेकिन ये नहीं बताया कि ये क्या होगा. कंपनी किसी भी तरह कैमरों पर ध्यान केंद्रित करेगी क्योंकि 108-मेगापिक्सल कैमरा उन ग्राहकों को पसंद आएगा जो इस सेंसर के साथ कंपनी के पहले फोन, Realme 8 Pro को पसंद करते हैं.

बता दें कि Realme ने पिछले साल 8 Pro को 108-मेगापिक्सल कैमरे के साथ अपने पहले फोन के रूप में लॉन्च किया था. अफवाहों के अनुसार, Realme 9 4G, 16-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा, जो संभवत: डिस्प्ले पर पंच-होल के अंदर होगा.

टिपस्टर अभिषेक यादव ने Realme 9 4G का एक पोस्टर ट्वीट किया, जिसमें खुलासा किया गया कि फोन 90Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल करेगा. दोनों ही स्क्रॉलिंग या गेम खेलते समय एक सहज अनुभव प्रदान करते हैं.

चूंकि ये एक AMOLED डिस्प्ले के साथ आ रहा है, इसलिए फोन एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और अधिकतम 1000 निट्स ब्राइटनेस प्रदान करेगा. फोन की बॉडी 7.99mm पतली होगी और वजन 178 ग्राम होगा. Realme 9 4G रिपल Holographics Design के साथ आएगा, जिसे हमने हाल ही में Realme 9 5G SE पर देखा था, और ये कलर वेरिएंट्स के तौर पर Sunburst Gold, Stargaze White और Meteor Black के साथ आ सकता है.

पोस्टर में 108-मेगापिक्सेल सैमसंग ISOCELL HM6 सेंसर, जैसे नैनोपिक्सेल प्लस टेक्नोलॉजी, 9-सम पिक्सल बिनिंग मिलेगी. रियर सिस्टम के अन्य कैमरे 120 डिग्री के दृश्य क्षेत्र और 4 सेमी मैक्रो सेंसर के साथ ‘सुपर’ वाइड-एंगल सेंसर का इस्तेमाल करेंगे.

इतनी होगी कीमत
आने वाले Realme 9 4G की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हम पिछले साल के Realme 8 Pro की कीमत के आधार पर एक अनुमान लगा सकते हैं. Realme ने 8 Pro को 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था, जो इस बात का संकेत हो सकता है कि आगामी Realme 9 4G की कीमत भी लगभग उसी कीमत पर होगी.

Tags: Realme, Tech news, Tech news hindi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular