Thursday, December 2, 2021
Homeगैजेट्सRealme GT 2 Pro को लेकर नया खुलासा: 125W चार्जिंग सपोर्ट के...

Realme GT 2 Pro को लेकर नया खुलासा: 125W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा फोन, देखें पूरे स्पेक्स


Realme GT 2 Pro के प्रमुख स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आए हैं। एक पॉपुलर टिपस्टर के अनुसार, अपकमिंग रियलमी स्मार्टफोन एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट से लैस होगा, जिसे LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इसके अलावा, ये भी कहा जा रहा है कि फोन एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड रियलमी यूआई 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर काम करेगा। टिपस्टर ने रियलमी जीटी 2 प्रो के डिस्प्ले, कैमरा, चार्जिंग और कनेक्टिविटी स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी हिंट संकेत दिया है। इस महीने की शुरुआत में, एक अन्य टिपस्टर ने अपकमिंग रियलमी स्मार्टफोन की कीमत के बारे में हिंट दिया था।

रियलमी जीटी 2 प्रो के स्पेक्स (संभावित)
टिपस्टर WHYLAB द्वारा किए एक Weibo पोस्ट के अनुसार, रियलमी जीटी 2 प्रो एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen1 (स्नैपड्रैगन 898) चिपसेट से लैस होगा। हालांकि, इससे पहले आई एक रिपोर्ट में फोन के स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से लैस होने की हिंट दी गई थी। नए लीक में आगे बताया गया है कि रियलमी स्मार्टफोन के चिपसेट को LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें- अब Aadhaar Number पर भी भेज सकेंगे पैसे, ऐसे होगा पूरा काम

टिपस्टर ने आगे उल्लेख किया है कि रियलमी जीटी 2 प्रो – मॉडल नंबर RMX 3301 के साथ – 6.51 इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इस महीने की शुरुआत में आई रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो, हाई रिफ्रेश रेट और 404ppi पिक्सल डेंसिटी होगी। इसके अलावा, रियलमी स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा मिलने की भी बात कही गई है। फ्रंट में, इसमें कथित तौर पर 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि रियलमी जीटी 2 प्रो स्मार्टफोन 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, जबकि एक पिछली रिपोर्ट में कहा गया था कि 5,000mAh की बैटरी के लिए फोन की चार्जिंग क्षमता 65W तक सीमित होगी। नए लीक के अनुसार कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ वी5.2 शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- वर्क फ्रोम होम के लिए बेस्ट हैं ये 5 धांसू लैपटॉप! कीमत 30 हजार भी नहीं

इतनी है रियलमी जीटी 2 प्रो की कीमत (संभावित)
इस महीने की शुरुआत में, जाने-माने टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने हिंट दिया था कि रियलमी किस कीमत पर रियलमी जीटी 2 प्रो लॉन्च कर सकता है। कहा जा रहा है कि फोन की कीमत लगभग 4,000 CNY (लगभग 46,500 रुपये) है, जबकि एक स्पेशल एडिशन की कीमत CNY 5,000 (लगभग 58,200 रुपये) के आसपास होगी। रियलमी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए हमें फोन के ऑफिशियल लॉन्च का इंतजार करना होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular