Monday, June 27, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सRealme GT Neo 3 की लॉन्चिंग आज, मिलेगा दो बैटरी ऑप्शन, 150W...

Realme GT Neo 3 की लॉन्चिंग आज, मिलेगा दो बैटरी ऑप्शन, 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट


Realme GT Neo 3 Launching: रियलमी GT Neo 3 को आज (22 मार्च) लॉन्च होने के लिए तैयार है. लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने फोन की कुछ डिटेल टीज़ की है. टेक दिग्गद ने रियलमी GT Neo 2 के डिस्प्ले की डिटेल शेयर की है. रियलमी GT Neo 3 में 120Hz का रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि टच सैंपलिंग रेट 1,000Hz के साथ आएगा. ये धांसू गेमिंग फोन होगा, जो कि मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 5G SoC चिपसेट के साथ आएगा. ये फोन PDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा.

रियलमी के मुताबिक रियलमी GT Neo 3 की कीमत पिछले मॉडल रियलमी GT Neo 2 से थोड़ी ज़्यादा होगी. रियलमी GT Neo 3 का डिस्प्ले कई सुधार के साथ आएगा, जिसमें अल्ट्रा-नैरो बेज़ल डिस्प्ले शामिल है.

(ये भी पढ़ें- Microsoft की खास ट्रिक! Word पर खाली या एक्सट्रा पेज को आसानी से कर सकते हैं डिलीट)

फोन के आधिकारिक रेंडर से पता चला है कि आने वाले स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल होगा, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है. कैमरा सेटअप को लेकर ये कंफर्म हो गया है कि इसमें Sony IMX766 सेंसर होगा, जो OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन सपोर्ट के साथ आएगा.

लीक के मुताबिक, स्मार्टफोन दो बैटरी ऑप्शन 5,000mAh और 4,500mAh के साथ आ सकता है. इसकी 5,000mAh की बैटरी वेरिएंट 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और 4,500mAh की वेरिएंट 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.

(ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vodafone का सस्ता प्लान! 300 रुपये से कम में मिलता है ढेरों डेटा और फ्री कॉलिंग)

मिलेगी 150W अल्ट्राडार्ट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी
Realme ने कंफर्म किया है कि आने वाला फोन नई 150W अल्ट्राडार्ट फास्ट चार्जिंग तकनीक को स्पोर्ट करेगा, जिसकी घोषणा Realme ने MWC 2022 इवेंट में की थी.

OS की बात करें तो कंपनी Android 12 बेस्ड लेटेस्ट Realme UI दे सकती है. गेमिंग स्मार्टफोन होने के नाते इस फोन में 4डी गेम वाइब्रेशन फीचर का इस्तेमाल किया गया है. इस फोन में गर्मी को नियंत्रित करने के लिए वीसी कूलिंग एरिया जैसी कई खास तकनीकों का इस्तेमाल किया गया है.

Tags: Realme, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular