Saturday, December 4, 2021
Homeगैजेट्सRealme GT Neo2T का फर्स्ट लुक आया सामने, 19 अक्टूबर को लॉन्च...

Realme GT Neo2T का फर्स्ट लुक आया सामने, 19 अक्टूबर को लॉन्च होगा धांसू स्मार्टफोन


रियलमी 19 अक्टूबर को चीन में अपने नए स्मार्टफोन GT Neo2T को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन यूजर्स की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक शेयर किया है। शेयर किए गए टीजर में फोन के ग्लेज वाइट कलर वेरियंट को देखा जा सकता है। शेयर किए गए टीजर से पता चलता है कि फोन 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा से लैस है। आइए जानते हैं डीटेल।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED पंच-होल डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आ सकता है। GT Neo2T स्मार्टफोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: मोटोरोला का यह फोन बना सुपरहीरो, ‘गोली खाकर’ बचाई यूजर की जान

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI पर काम करेगा। बैटरी की जहां तक बात है, तो इसमें आपको 4500mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन मे कंपनी वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, एक हेडफोन जैक और एक यूएसबी टाइप-C पोर्ट दे सकती है। फोन की कीमत 25 हजार रुपये के आसपास शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Realme Narzo 50 और नारजो 50 प्रो का इंतजार होगा खत्म, इसी महीने लॉन्च हो सकते हैं दोनों स्मार्टफोन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular