Sunday, January 16, 2022
Homeगैजेट्सRedmi के नए Smart TV में मिलेगा यह खास फीचर, 20 अक्टूबर...

Redmi के नए Smart TV में मिलेगा यह खास फीचर, 20 अक्टूबर को है लॉन्च


Xiaomi अपने सब-ब्रैंड रेडमी की नई स्मार्ट टीवी सीरीज- Redmi Smart TV X 2022 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी नए मॉडल्स के स्मार्ट टीवी से 20 अक्टूबर को पर्दा उठाने वाली है। इन टीवी की एंट्री सबसे पहले चीन के बाजार में होगी। भारत में भी रेडमी की इस नई स्मार्ट टीवी सीरीज के जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है। नई टीवी सीरीज के लॉन्च से पहले कंपनी ने टीजर इमेज शेयर करके बताया कि इस सीरीज में 120Hz की रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा। 

तीन स्क्रीन साइज में आएंगे नए टीवी
रेडमी की इस अपकमिंग स्मार्ट टीवी सीरीज के बारे में अभी ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि, माना जा रहा है कि रेडमी के ये नए टीवी 50, 55 और 65 इंच की साइज में आएंगे। कंपनी की पुरानी स्मार्ट टीवी सीरीज भी इन तीन साइज में लॉन्च किए जा चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: Jio का तोहफा, मुफ्त मिलेगा 28 दिन वाला प्लान, बस करना होगा यह काम

2020 मॉडल का अपग्रेडेड वर्जन
फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो रेडमी स्मार्ट टीवी X 2022 में कंपनी HDR10+ सपोर्ट भी ऑफर कर सकती है। माना जा रहा है कि नई सीरीज को कंपनी स्मार्ट टीवी X 2020 के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च करने वाली है। ऐसे में नई सीरीज के टीवी में 2020 मॉडल वाले कुछ फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: लैपटॉप कंपनी Acer हुई हैकिंग का शिकार, यूजर्स का 50GB से ज्यादा पर्सनल डेटा लीक

2जीबी रैम और 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज
नई सीरीज के टीवी डीटीएस वर्चुअल X, डॉल्बी ऑडियो, डॉल्बी विजन और MEMC से लैस होंगे। नए टीवी 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकते हैं। नई सीरीज के टीवी की कीमत के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, 2020 मॉडल्स की बात करें तो चीन में इनकी शुरुआती कीमत उस वक्त करीब 280 डॉलर थी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular