Sunday, May 9, 2021
Home गैजेट्स Redmi ने लॉन्च किए दो शानदार Earbuds, सस्ते में मिल रहा खरीददारी...

Redmi ने लॉन्च किए दो शानदार Earbuds, सस्ते में मिल रहा खरीददारी का मौका


हालांकि यह कीमत कुछ समय के लिए ही रहेगी। कंपनी ने फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी है कि यह लिमिटेड पीरियड ऑफर कब तक के लिए होगा।

फेस्टिव सीजन को देखते हुए Xiaomi कई नए प्रोडक्ट्स बाजार में लॉन्च कर रही है। स्मार्टफोन के अलावा Xiaomi ने भारत में दो नए ऑडियो प्रोडक्ट की लॉन्चिंग की घोषणा की है। दरअसल ये Xiaomi के दो नए Earbuds हैं। इन वायरलेस ईयरबड्स को Redmi SonicBass Wireless Earphones और Redmi 2C Earbuds के नाम से लॉन्च किया गया है। Redmi SonicBass ईयरबड्स दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू में आएगा।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

यहां से खरीद सकते हैं
Redmi के Redmi SonicBass ईयरबड्स की सेल 7 अक्टूबर से ई कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के अलावा mi.com, Mi Homes, Mi Studios पर शुरू हो गई है। इसके साथ इन ईयरबड्स को रिटेल चैनल से भी खरीदा जा सकता है। वहीं Redmi Earbuds 2C mi.com, Mi Homes, Mi Studios के अलावा ई कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीदे जा सकते हैं।

redmi_earbuds_2.png

कीमत
Xiaomi ने ये दोनों स्मार्टफोन बजट रेंज में हैं। Redmi SonicBass Wireless Earphones को 999 रुपए में लॉन्च किए गए हैं। वहीं Redmi 2C Earbuds की कीमत 1,299 रुपए रखी गई है। हालांकि यह कीमत कुछ समय के लिए ही रहेगी। कंपनी ने फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी है कि यह लिमिटेड पीरियड ऑफर कब तक के लिए होगा। इंट्रोडक्टरी ऑफर के खत्म होने के बाद 999 रुपये वाला Redmi SonicBass Wireless Earphone 1,299 रुपए में आएगा। वही Redmi 2C Earbuds ऑफर के खत्म होने के बाद 1,499 रुपए में मिलेगा।

यह भी पढ़ें—WhatsApp में जुड़ने जा रहे ये कमाल के नए फीचर्स, बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज

फीचर्स
Redmi SonicBass वायरलेस इयरबड्स में ड्यूल माइक और एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेंशन (ENC) फीचर दिया गया है। इस ईयरबड्स के केबल में वॉल्यूम कम और ज्यादा करने के ऑप्शन दिए गए हैं। कॉल रिसीव करने और रिजेक्ट करने का भी ऑप्शन भी इन-लाइन केबल में है। खास बात यह है कि इस इयरफोन में एक साथ दो डिवाइस कनेक्ट किए जा सकते हैं। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने के बाद इन ईयरबड्स को 12 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

वहीं बात करें इसके दूसरे ईयरबड्स Redmi Earbuds 2C की तो इसमें में एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेंशन (ENC) फीचर दिया गया है। यह इयरबड्स भी 12 घंटे बैटरी बैकअप के साथ आता है। Redmi Earbuds 2C मेटल ब्लैक कलर में आता है।












Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular