Saturday, May 28, 2022
Homeविश्वRelationship: गर्लफ्रेंड के सामने पार्टनर दूसरी लड़की को कर रहा था किस,...

Relationship: गर्लफ्रेंड के सामने पार्टनर दूसरी लड़की को कर रहा था किस, जानें फिर क्या हुआ


Relationship: दुनिया में कोई भी लड़की कभी नहीं चाहेगी कि उसका पार्टनर किसी और महिला से प्यार का इजहार करे. ऐसे ही एक रिश्ते पर आपत्ति उठाना एक लड़की को भारी पड़ गया और उसके साथ वह सब कुछ हुआ, जिसकी उसने कभी कल्पना तक नहीं की थी.

पार्टनर से थर-थर कांप रही युवती

डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक स्कॉटलैंड के West Lothian की रहने वाली 20 वर्षीय Jordana Rutherford अपने घर में डरी-डरी सी रहती है. वह अपने साथ 3 साल पहले हुई एक घटना को याद कर आज भी सिहर जाती है. उसे आज तक यकीन नहीं हो पा रहा है कि उसके साथ प्यार की बड़ी बड़ी कसमें खाने वाला पार्टनर ने उसके साथ ऐसा क्यों किया.

दूसरी लड़की से किस करते हुए देखा

रिपोर्ट के मुताबिक Jordana Rutherford की William Weir के साथ रिलेशनशिप थी. नवंबर 2019 में वह एक कंसर्ट में भाग लेने के लिए गई थी. वहां पर उसने अपने लवर William Weir को भी देखा. वह नशे में धुत्त था और उसके सामने ही एक दूसरी लड़की को स्मूच किस कर रहा था. उसे यह सब देखकर खराब लगा और वह अपने होटल वापस लौट आई.

विरोध जताने पर पीटकर कर दिया अधमरा

होटल में पहुंचने के कुछ देर बाद विलियम भी वहां आ गया. इसके बाद Jordana Rutherford ने दूसरी लड़की के साथ अफेयर पर आपत्ति जताई. जिसके बाद गुस्साए विलियम ने उसके बाल पकड़कर दीवार में मारा, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद बेसबॉल बैट से उसके सिर और शरीर के दूसरे अंगों पर वार किए गए. जिससे वह हमेशा के लिए विक्लांग हो गई. 

जब तक पुलिस होटल में पहुंची, तब तक आरोपी विलियम वहां भाग चुका था. वहीं Jordana Rutherford बेहोशी की हालत में कमरे में पड़ी थी. इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. 

कोर्ट ने जुर्माना लगाकर आरोपी को छोड़ा

इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी विलियम को अरेस्ट कर लिया और बाद में ग्लासगो शेरिफ कोर्ट में पेश किया. दो दिनों तक चले ट्रायल के बाद कोर्ट ने विलियम को दोषी करार दिया. 

कोर्ट ने उसे 200 घंटे तक अनपेड वर्क करने और 1 हजार पाउंड का मुआवजा देने की सजा सुनाई. Jordana का कहना है कि कोर्ट का फैसला सुनते ही उनकी आंखों में आंसू आ गए. इसकी वजह ये थी कि कोर्ट ने न्याय नहीं किया था बल्कि न्यायिक सिस्टम का मजाक उड़ाया था. 

स्कॉटलैंड की न्यायिक व्यवस्था से युवती निराश

जोर्डाना के अनुसार, जिन लोगों के पास छोटी-मोटी ड्रग्स मिल जाती है, कोर्ट उन्हें कई-कई साल कैद की सजा सुनाती है. वहीं उसकी जिंदगी बर्बाद कर देने के बावजूद आरोपी को एक दिन के लिए भी जेल नहीं भेजा गया. यह न्याय व्यवस्था का मजाक उड़ाना नहीं तो और क्या है. 

पीड़िता का कहना है कि अब विलियम मजे से शहर की सड़कों पर घूम रहा है और उसे इससे भी बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है. इसके चलते घटना के 3 साल बाद भी वह डर के साये में जी रही है. स्कॉटलैंड की न्याय प्रणाली ने उसके साथ जो सुलूक किया है, उससे वह हर वक्त खुद को निराश और हतोत्साहित महसूस करती है. 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular