Tuesday, August 9, 2022
Homeविश्वRelationship: 2 साल से रिलेशन में हैं 2 लड़कियां, इस शक पर...

Relationship: 2 साल से रिलेशन में हैं 2 लड़कियां, इस शक पर कराया DNA टेस्ट, अब सता रहा है ये डर!


Latest Viral News: यूं तो असाधारण प्रेम कहानियों के चर्चे खूब होते हैं, लेकिन बात जब गे और लेस्बियन कपल की हो तो इस पर और बात होने लगती है. लोग ऐसे कपल्स के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. इन दिनों कनाडा (Canada) की रहने वाली कर्ली और मर्सिडीज (Carley And Mercedes) की प्रेम कहानी पूरी दुनिया की मीडिया में सुर्खियां बनी हुई है. इसके पीछे की वजह भी बेहद अजीब है. चलिए आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला.

अब डीएनए रिपोर्ट का इंतजार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कर्ली और मर्सिडीज 2 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. कई लोग उन्हें बोल चुके हैं कि आप दोनों का चेहरा काफी मिलता है. इस तरह की बातें सुनकर कुछ दिन पहले उन्होंने तय किया कि वह डीएनए टेस्ट कराकर देखेंगी कि कहीं सच में वो बहनें तो नहीं हैं. दोनों ने शक के बाद डीएनए टेस्ट भी कराया है. अब इसकी रिपोर्ट का इंतजार है.

इस वजह से बढ़ा शक

कर्ली और मर्सिडीज टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं. दोनों समय-समय पर वीडियो बनाती रहती हैं. यहां जब कई लोगों ने दोनों के चेहरे को एक जैसा बताया तो ये भी आपस में इस पर बात करने लगीं. बात करते करते पता चला कि इन दोनों की मां एक समय पर एक ही आदमी को डेट कर चुकी हैं. ऐसे में इनका शक गहरा गया कि हो सकता है दोनों के पिता एक ही तो नहीं. इसके बाद दोनों ने डीएनए टेस्ट कराने का फैसला किया.

लोगों से भी मांगी राय

दोनों ने डीएनए टेस्ट कराने के बाद टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें उन्होंने बताया कि मिलते-जुलते चेहरे की वजह से दोनों को बहन होने का शक है और इसलिए उन्होंने डीएनए टेस्ट करवाया है. अब उन्हें रिपोर्ट के आने का इंतजार है. वीडियो के कैप्शन में इन्होंने लिखा कि, सिब्लिंग्स या डेटिंग? इनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular