Friday, April 16, 2021
Home मनोरंजन Rhea Chakraborty 2021 में कर रही हैं फिल्मों में वापसी? Rumi Jaffery...

Rhea Chakraborty 2021 में कर रही हैं फिल्मों में वापसी? Rumi Jaffery से की मुलाकात


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) साल 2020 में काफी चर्चा में रही थीं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग केस में भी रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था. इस मामले में उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. इन सभी मामलों की वजह से रिया को फिल्मों से दूर रहना पड़ा था, लेकिन लगता है साल 2021 उनके लिए अच्छा होने वाला है. वो फिल्मों में वापसी कर सकती हैं. 

रूमी जाफरी ने दी जानकारी

इस बात की जानकारी निर्देशक रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) ने दी है. रूमी जाफरी और रिया चक्रवर्ती के अच्छे संबंध हैं. हाल ही में वे एक्ट्रेस से मिलने भी पहुंचे थे. मुलाकात के बाद स्पॉटबॉयई को दिये इंटरव्यू में रूमी जाफरी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती साल 2021 में बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं. 

रूमी जाफरी का बयान

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बारे में बताते हुए रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) ने कहा, ‘यूं तो साल 2020 हर किसी के लिए बुरा रहा, लेकिन रिया के लिए बेहद डरावना रहा. रिया के लिए ये साल ट्रॉमा से भरा रहा. हम यह सोच भी नहीं सकते कि एक अच्छी खासी मिडल क्लास फैमिली की लड़की को एक महीने जेल में रहना पड़ा. उसने रिया को झकझोर दिया. वह अगले साल की शुरुआत में ही काम पर वापस लौट आएंगी. मेरी हाल ही में रिया चक्रवर्ती से मुलाकात हुई है. वह शांत थी और मैं इस बात के लिए उस पर इल्जाम भी नहीं लगा सकता. ऐसे हालातों से गुजरने के बाद ऐसा होता है, जैसे ही स्थिति ठीक होगी वे सामने आएंगी. मुझे लगता है रिया के पास कहने के लिए बहुत कुछ है.’

रिया पर लगे थे ये आरोप

बता दें, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 6 महीने से अधिक वक्त हो चुका है. सीबीआई, ईडी और एनसीबी (NCB) अभी भी इस केस की जांच कर रही है. केस में आए दिन एनसीबी के सामने नई परतें खुल रही हैं. ऐसे में ये समझ-पाना आसान नहीं है कि कौन असल में दोषी है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सबसे ज्यादा विवादों में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) घिर गई थीं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने रिया को जमकर ट्रोल किया. रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक्टर को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया गया था. 

रिया को जाना पड़ा था जेल

यही नहीं एक्ट्रेस पर आरोप लगा था कि उन्होंने सुशांत के बैंक एकाउंट से 15 करोड़ रुपये ट्रांशपर किये हैं. रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में 9 सितंबर को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार किया था. हालांकि, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बीते 7 अक्टूबर को बेल मिल गई थी. वहीं, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को करीब 3 महीने बाद बेल मिली थी. 

ये भी पढ़ें: Rhea Chakraborty का परिवार तलाश रहा नया घर, सामने आया वीडिय





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular