Monday, April 12, 2021
Home खेल Ricky Ponting बोले, 'Australia के बल्लेबाजों ने Ravichandran Ashwin को हल्के में...

Ricky Ponting बोले, ‘Australia के बल्लेबाजों ने Ravichandran Ashwin को हल्के में ले लिया’


एडिलेड: पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने अनुभवी भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को कम करके आंका और इस गेंदबाज के खिलाफ उनके आक्रामक रवैये के कारण पहली पारी में टीम की बल्लेबाजी बिखर गई.

इस 34 साल के गेंदबाज ने अपना टैलेंट दिखाते हुए 4 विकेट झटके, जिसमें दिग्गज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को पवेलियन की राह दिखाना भी शामिल था. इस डे-नाइट टेस्ट (Day-Night Test) के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम 191 रन पर ऑल आउट हो गई.

IND vs AUS: बैटिंग में फ्लॉप होने वाले पृथ्वी शॉ ने छोड़ा आसान कैच, गुस्से से लाल हुए कोहली

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा, ‘अश्विन के खिलाफ हमारे बल्लेबाज जरूरत से ज्यादा आक्रामक दिख रहे थे. उन्होंने अश्विन को कम कर के आंका लेकिन अश्विन ने दिखा दिया कि वह कितने शानदार है.’

 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कोच रहते हुए अश्विन के साथ काम करने वाले इस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने कहा, ‘वो रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के खिलाफ रन बनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ये उलटा पड़ गया.’

अश्विन ने पहली पारी में 18 ओवर में 55 रन देकर 4 विकेट लिए जिससे भारतीय टीम को पहली पारी में 53 रन की बढ़त मिली. भारत ने स्टंप्स तक दूसरी पारी में एक विकेट पर 9 रन बना लिए हैं जिससे उसकी कुल बढ़त 62 रन की हो गई है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular