Saturday, May 28, 2022
HomeमनोरंजनRishi Kapoor Photo: रणबीर-आलिया की शादी में फैन ने ऋषि कपूर को...

Rishi Kapoor Photo: रणबीर-आलिया की शादी में फैन ने ऋषि कपूर को किया शामिल, नीतू ने कहा शुक्रिया


Rishi Kapoor Photoshopped In Family Photo: दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपने बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की तस्वीर में दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की एक फोटोशॉप तस्वीर शेयर की है जिसे एक प्रशंसक ने बनाया है. नीतू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप साझा की, जिसमें महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), सोनी राजदान (Soni Razdan), रिद्धिमा साहनी कपूर (Riddhima Kapoor), शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt), नीतू कपूर न्यूलीवेड कपल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. कुर्ता पायजामा पहने ऋषि कपूर की एक तस्वीर को फोटोशॉप किया गया है.

रिद्धिमा ने शेयर किया वीडियो 

नीतू की बेटी रिद्धिमा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो साझा किया और तस्वीर को एडिट करने के लिए प्रशंसक को धन्यवाद दिया.  इसके साथ ही नीतू कपूर ने भी इस वीडियो को शेयर कर धन्यवाद कहा है. उन्होंने लिखा, “यह एडिट प्यारा है. शेयर करने के लिए धन्यवाद.” रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे.

रणबीर आलिया का रिसेप्शन

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की रिसेप्शन पार्टी में कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की जिसमें करण जौहर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, तारा सुतारिया, आदित्य सील और अन्य शामिल हैं. सोशल मीडिया पर इन सितारों की तस्वीरें वायरल हैं जो रणबीर और आलिया के घर वास्तु के बाहर स्पॉट हुए.

विदेश में होगा हनीमून

रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे. यह भी बताया जा रहा है कि आलिया ने हनीमून के लिए एक हफ्ते के लिए छुट्टी ली है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया अपनी नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में है. ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor Video: शादी के तीसरे दिन दुल्हनिया आलिया को घर पर छोड़कर निकले रणबीर कपूर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular