Sunday, April 11, 2021
Home खेल Rohit Sharma ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, बुरी तरह हो गए...

Rohit Sharma ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, बुरी तरह हो गए ट्रोल


नई दिल्ली: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबलों में नहीं खेल सकेंगे.आईपीएल 2020 के दौरान लगी हैमस्ट्रिंग इंजरी से रोहित पूरी तरह उभर नहीं पाए हैं.

BCCI पर उठे कई गंभीर सवाल, इंजरी के बाद भी IPL में क्यों खेले Rohit Sharma?

फैंस को जब से इन बातों की जानकारी मिली है सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह के रिएक्शन आ रहे हैं और फैंस इस बात से काफी नाराज भी है कि रोहित ने चोटिल होने के बाद भी आईपीएल में क्यों खेला है. यह सब जानना चाहते है कि रोहित कब ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे.

 

रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. रोहित ने इस तस्वीर में लाल रंग की जैकेट पहने हुए हैं. इस फोटो को शेयर करने के कुछ वक्त बाद ही फैंस उनकी इस तस्वीर पर काफी कमेंट्स कर रहे है और रोहित से ये सवाल पूछ रहे है कि वह ऑस्ट्रेलिया कब जाएंगे.

Red dress में कहर ढा रही हैं Chahal की मंगेतर Dhanashree, देखें तस्वीरें

बता दें कि रोहित को अभी ठीक होने में तीन से चार हफ्तों का वक्त लगेगा. लेकिन कही ऐसा न हो की रोहित पहले दो टेस्ट के अलावा बाकी बचे दो मैच भी न खेल पाए. दरअसल उनके लिये पृथकवास नियम कड़े होंगे क्योंकि वे व्यावसायिक फ्लाइट से यात्रा करेंगे. कड़े पृथकवास का मतलब है कि उन्हें पूरी टीम की तरह इन पृथकवास के 14 दिनों में ट्रेनिंग करने की अनुमति नहीं होगी. ऐसे में अगर रोहित अगले तीन या चार दिन में फ्लाइट नहीं पकड़ते हैं तो वह पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular