Sunday, September 26, 2021
Home Royal Enfield ने दिया झटका: अब सबसे सस्ती बुलेट की सवारी पड़ेगी...
Array

Royal Enfield ने दिया झटका: अब सबसे सस्ती बुलेट की सवारी पड़ेगी महंगी, कंपनी ने इतनी बढ़ाई कीमत


देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपने वाहनों की कीमतों को अपडेट किया है। अब कंपनी की सबसे सस्ती बाइक Bullet 350 के लिए ग्राहकों को ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। जानकारी के अनुसार कंपनी ने इस बाइक की कीमत में 4,767 रुपये से लेकर 5,459 रुपये तक का इजाफा किया है। कंपनी ने अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक क्लॉसिक 350 की कीमत में भी बढ़ोतरी की है। 

कंपनी ने इस बाइक की कीमत में इजाफा करने के अलावा अन्य कोई भी बदलाव नहीं किया है। ये बाइक पहले जैसे ही है और दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है। जिसमें किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट शामिल है। इसका किक स्टार्ट वेरिएंट कुल तीन रंगों में उपलब्ध है, जिसमें सिल्वर, ऑनिक्स ब्लैक और जेट ब्लैक शामिल है। वहीं इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट जेट ब्लैक, रिगल रेड और रॉयल ब्लू कलर में आता है। 

इस बाइक में कंपनी ने 346cc की क्षमता का एयर कूल्ड, फ़्यूल इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया है जो कि 19.3PS की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। जहां तक फीचर्स की बात है तो इसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जिसमें स्पीड और ऑडोमीटर को शामिल किया गया है। हालांकि इस बाइक से एम्मीटर को हटा दिया गया है, जो कि पहले के मॉडलों में देखने को मिलता था, इस जगह पर इंजन चेक-अप लैंप के लिए किया जाता है। 

 

Bullet 350 KS  New Price  Old Price
Silver & Onyx Black 1,58,485 1,53,718
Jet Black 1,65,754   1,60,775
     
Bullet 350 ES     
Jet Black, Regal Red & Royal Blue 1,82,190 1,76,731

सस्पेंशन के तौर पर इस बाइक के फ्रंट में 35 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क और पिछले हिस्से में फाइव-स्टेप एड्जेस्टेबल प्रीलोड के साथ ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया गया है। इस बाइक के अगले पहिए में सिंगल-चैनल सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ 280mm फ्रंट डिस्क और 153mm रियर ड्रम ब्रेक दिया है। मोटरसाइकिल के दोनों व्हील्स में ट्यूब वाले टायरों के साथ 19 इंच के स्पोक व्हील्स दिए गए हैं। 

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular