Wednesday, October 20, 2021
Home Royal Enfield Classic 350 का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल इस तारीख को होगा...
Array

Royal Enfield Classic 350 का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल इस तारीख को होगा लॉन्च, जानिए सबकुछ


नई दिल्ली. देश की प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड, अपनी मशहूर बाइक क्लासिक 350 के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस बाइक के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को 27 अगस्त 2021 को लॉन्च करने जा रही है. ग्राहकों को इस बाइक का इंतज़ार काफी लम्बे समय से है, जिसे कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. बाइक के नेक्ट जेनरेशन मॉडल को हाल ही में राजस्थान में एक टीवी कमर्शियल शूट के दौरान देखा गया था. कंपनी ने क्लासिक 350 के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को कुछ नए बदलावों के साथ पेश किया है,

हालांकि बाइक अपने पारंपरिक डिज़ाइन पर ही बेस्ड है. बाइक में कंपनी ने टियर ड्रॉप शेप में फ़्यूल टैंक, शानदार फेंडर्स, क्रोम बेज़ल के साथ रेट्रो स्टाइल वाले सर्कूलर हेडलैंप, क्रोम-प्लेटेड एग्जॉस्ट (साइलेंसर) और राउंड शेप रियर व्यू मिरर दिया है. इस बाइक के फेंडर में नई स्ट्रीप्स दी गई है. साथ ही पैनल और फ्यूल टैंक में सी-शेप के ग्राफिक्स दिए गए हैं. जानकारी के अनुसार कुछ डीलरशिप स्टोर्स पर इस बाइक अनाधिकारिक बुकिंग भी शुरू की जा चुकी है. हालांकि कंपनी की तरफ से अभी इस बाइक की बुकिंग के बारे में कोई जानकारी सांझा नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें: Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर इंडिया में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

New Classic 350 के फीचर्स – रॉयल एनफील्ड ने इस बाइक को “J” मॉड्यूलर आर्किटेक्चर प्लेफॉर्म पर तैयार किया है, रॉयल एनफील्ड की मेट्योर 350 को भी इसी प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है. जानकारी के अनुसार ड्राइविंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने और बाइक में वाइब्रेशन को कम करने के लिए एक बैलेंसर शाफ्ट शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें: धूम मचाने आ गया Ola S1 Electric Scooter, 499 रुपये में कर सकते है बुक, जानिए फीचर्स और कीमत

New Classic 350 का इंजन – रॉयल एनफील्ड ने इस नेक्स्ट जेनरेशन क्लासिक 350 में 349cc की क्षमता का नया फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 27Nm का टॉर्क और 20.2bhp की पावर जेनरेट करता है. बाइक का ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. जानकारों के अनुसार रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की लॉन्च के बाद कीमत 1.90 लाख रुपये से लेकर 2 लाख रुपये के बीच हो सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular