Tuesday, June 28, 2022
HomeखेलRR vs GT: राजस्थान के इस गेंदबाज की बदली किस्मत! पिछले मैच...

RR vs GT: राजस्थान के इस गेंदबाज की बदली किस्मत! पिछले मैच का विलेन ही बना सबसे बड़ा मैच विनर


Prasidh Krishna IPL 2022:  राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को दूसरे क्वालीफायर मैच हराकर आईपीएल 2022 के फाइनल में जगह पक्की की. राजस्थान इस मैच में 7 विकेट एक बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब रही. टीम की इस जीत में एक भारतीय युवा तेज गेंदबाज का बड़ा हाथ रहा, ये खिलाड़ी पिछले मैच में टीम की हार का विलेन बना था, लेकिन आरसीबी के खिलाफ ये सबसे घातक गेंदबाज साबित हुआ. 

1 मैच में विलेन से बना मैच विनर

आईपीएल 2022 में राजस्थान ने मेगा ऑक्शन में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को 10 करोड़ रुपये में खरीदा था. प्रसिद्ध गुजरात (GT) के खिलाफ खेले गए मैच में टीम की हार के सबसे बड़े विलेन बने थे. उस मैच में प्रसिद्ध ने 3.3 ओवर में 11.43 की इकोनॉमी से 40 रन खर्च किए थे और आखिरी ओवर में 3 गेंदों पर लगातार 3 छक्के खाकर सबसे बड़े विलेन बन गए थे, लेकिन बैंगलोर के खिलाफ प्रसिद्ध (Prasidh Krishna) ने 4 ओवर में सिर्फ 22 रन खर्च किए और 3 विकेट हासिल किए. प्रसिद्ध इस मैच में सबसे कामयाब गेंदबाज रहे.

IPL 2022 में प्रसिद्ध कृष्णा 

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) आईपीएल के पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का हिस्सा थे. इस सीजन में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का हिस्सा बने और शानदार गेंदबाजी की. इस सीजन में उन्होंने अभी तक 16 मैचों में 8.18 की इकोनॉमी से 18 विकेट हासिल किए हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ उन्होंने इस सीजन का सबसे बेस्ट स्पेल फेंका और टीम की जीत में बड़ा योगदान दिया. 

ऐसा रहा ये पूरा मुकाबला

इस मैच में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 157 रन ही बनाए. राजस्थान को जीतने के लिए 158 रनों का टारगेट दिया, जिसे राजस्थान रॉयल्स ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. राजस्थान के लिए जोस बटलर ने 60 गेंदों में 106 रन बनाए, जिसमें 10 चौके और 6 छक्के शामिल थे. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular