Rubina Dilaik Abhinav Shukla Relationship: टीवी जगत की परफेक्ट बहू अपने ही रिश्ते को नहीं संभाल पाई, आई तलाक की नौबत

0
15


Rubina Dilaik Abhinav Shukla Relationship: टीवी जगत की मशहूर जोड़ी रुबीना और अभिनव (Rubina Abhinav) को लोग साथ देखना पसंद करते हैं. इस जोड़ी ने हाल ही में शादी की चौथी सालगिरह भी मनाई, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया था. 

रुबीना का हुआ था ब्रेकअप

रुबीना कभी अपने साथी कलाकार अविनाश सचदेवा (Avinash Sachdeva) के साथ रिलेशनशिप में थीं. लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला. इस ब्रेकअप के बाद ही रुबीना की जिंदगी में अभिनव की एंट्री हुई. हालांकि, दोनों ने साथ में सीरियल ‘छोटी बहू’ में काम किया था लेकिन इस शो में दोनों के बीच कोई बात नहीं बनी. रुबीना के ब्रेकअप के बाद इन अभिनव को उनकी जिंदगी में आने का मौका मिला.

पहली मुलाकात में अभिनव ने दिया दिल

ब्रेकअप के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने सहारा दिया था. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पहली नजर में ही एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की पहली मुलाकात एक दोस्त के घर पर हुई थी. रुबीना दिलैक का देसी अंदाज देखकर अभिनव शुक्ला हैरत में पड़ गए थे.

शादी के बाद शुरू हुई अनबन

कुछ समय तक डेटिंग के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने धूमधाम से शादी कर ली. शादी के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच अनबन शुरू हो गई. हालांकि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने इस बात की भनक किसी को नहीं लगने दी. एक इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला ने बताया था कि वो एक बार रुबीना को कॉफी डेट पर ले जाना भूल गए. जिसके बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी.

बिग बॉस में सामने आया रिश्ते का सच

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों एक दूसरे को तलाक देना चाहते थे. ‘बिग बॉस 14’ के दौरान रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को साथ समय बिताने का मौका मिला. बिग बॉस के घर ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का रिश्ता टूटने से बचा लिया. बिग बॉस के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने झगड़े को खत्म कर लिया. आज रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं.

यह भी पढ़ें- खत्म नहीं हो रही निक जोनस की चाहत, पति की वजह से प्रियंका बनेंगी 11 बच्चों की मां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here