Rupali Ganguly ने 5 सालों तक Akshay Kumar को बांधी थी राखी, अब 30 साल बाद एक्ट्रेस ने फिर किया वादा, बोली- ‘जब तक जिंदा रहूंगी….’

0
6


Rupali Ganguly and Akshay Kumar: रूपाली गांगुली आज टीवी की ना सिर्फ सबसे पॉपुलर बल्कि सबसे महंगी एक्ट्रेस भी हैं. यूं तो रूपाली ऑडियंस के लिए कोई अनसुना नाम या अनजाना चेहरा नहीं थीं लेकिन अनुपमा (Anupamaa) सीरियल से उन्होंने करियर की दूसरी पारी का जो शानदार आगाज किया वो सबसे सामने है. वहीं बात करें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तो वो भी बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं और सालों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं. अब  छोटे और बड़े पर्दे के ये दोनों सितारे हाल ही में मिले तो इनके पुराने रिश्तों के राज भी खुल गए. दरअसल अक्षय कुमार रूपाली को बहन मानते हैं और रूपाली भी अक्षय कुमार को पांच सालों तक राखी बांधती रहीं लेकिन फिर किन्ही वजहों ये दोनों साथ में ये त्योहार नहीं मना पाए. 

रूपाली के राखी भाई हैं अक्षय कुमार
हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षा बंधन को प्रमोट करते हुए दिखे थे. लिहाजा वो इसी सिलसिले में पहुंचे ‘रविवार विद स्टार परिवार’ शो में पहुंचे जहां उनकी मुलाकात हुई रूपाली गांगुली से. लिहाजा पुरानी यादें जिंदा हो उठीं. तब पता चला कि अक्षय कुमार के करियर की शुरूआत में रूपाली उन्हें राखी बांधती थीं और पांच सालों तक ये सिलसिला चला. लेकिन फिर अक्षय बड़े स्टार बन गए और मिलना जुलना कम होने लगा लिहाजा 30 सालों से रूपाली ने अक्षय को राखी नहीं बांधी है. अब जब दोनों मिले तो ना सिर्फ अक्षय ने रूपाली से राखी बंधवाई बल्कि एक वादा भी लिया. 

रूपाली गांगुली ने अक्षय कुमार से किया वादा
अक्षय कुमार को ऑन स्क्रीन राखी बांधने के बाद रूपाली गांगुली ने ये प्रॉमिस भी किया कि अब वो जब जिंदा रहेंगी तब तक अक्षय कुमार को राखी जरूर बांधेगी. वहीं रूपाली गांगुली ने 30 सालों के बाद इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की और लिखा- एक स्पेशल इंसान. रूपाली गांगुली ने इस पल के लिए चैनल को भी शुक्रिया कहा. रूपाली ने अक्षय कुमार को भाई के रूप में उनकी जिंदगी में दोबारा आने के लिए थैंक्यू भी कहा.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

   





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here